PSL 2021: अलीम दार ने दिया नॉट-आउट, खिलाड़ी ने लिया DRS, तो अंपायर ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

PSL 2021 KK Vs IU: खिलाड़ियों की अपील पर अंपायर अलीम दार (Aleem Dar) ने नॉट आउट दिया. बल्लेबाज ने एक रन लेकर मैच जीत लिया. कराची ने डीआरएस (DRS) लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने भी नॉट आउट करार दिया. उसके बाद अलीम दार (Aleem Dar) ने गजब का रिएक्शन दिया.

PSL 2021: अलीम दार ने दिया नॉट-आउट, खिलाड़ी ने लिया DRS, तो अंपायर ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

PSL 2021:नॉट आउट देने के बाद खिलाड़ियों ने लिया DRS, फिर अलीम दार ने ऐसे लिए मजे - देखें Video

PSL 2021 KK Vs IU: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में कराची किंग्स और इस्लामाबाद युनाइटिड (Karachi Kings Vs Islamabad United) के बीच मुकाबला खेला गया. मैच को एलेक्स हेल्स (Alex Hales) की धमाकेदार पारी की बदौलत इस्लामाबाद ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया. मैच की आखिरी गेंद पर कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. आखिरी गेंद पर बल्लेबाज ने एक रन लेकर मैच जीत लिया. लेकिन कराची ने डीआरएस (DRS) ले लिया.

दरहसल गेंद पैड्स पर लगकर निकल गई थी. खिलाड़ियों की अपील पर अंपायर अलीम दार (Aleem Dar) ने नॉट आउट करार दे दिया. बल्लेबाज ने एक रन लेकर मैच जीत लिया. कराची ने डीआरएस (DRS) लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने भी नॉट आउट करार दिया. उसके बाद अलीम दार (Aleem Dar) ने गजब का रिएक्शन दिया और नॉट आउट करार दे दिया. वो कराची के खिलाड़ियों के मजे लेते दिख रहे थे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए. शरजील खान ने 105 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनके अलावा बाबर आजम ने 62 रन ठोके. वो हर गेंदबाज की खूब पिटाई की. जवाब में एलेक्स हेल्स की 46 और इफ्तेखार अहमद की 49 रन की पारी की बदौलत इस्लामाबाद ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया.