VIDEO: जमीन में समाते लोगों को देख आपके पैरों तले भी खिसक जाएगी जमीन

सोशल मीडिया हैरान कर देने वाला एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक के बाद एक शख्स जमीन में समा रहा हो.

VIDEO: जमीन में समाते लोगों को देख आपके पैरों तले भी खिसक जाएगी जमीन

एक के बाद एक जमीन में समाने लगे लोग ! VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया हैरतअंगेज वीडियोज से भरा पड़ा है. कई बार इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर खुद की आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है. इसका अंदाजा इस वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक के बाद एक शख्स जमीन में समा रहा हो. हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर यह वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में सड़क पर कुछ लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं पास में एक गाड़ी भी खड़ी दिखाई दे रही है. इस दौरान एक शख्स अपनी धुन में फोन पर बात करते हुए गाड़ी की ओर बढ़ता दिखाई देता है, लेकिन जैसे ही वह दो कदम आगे बढ़ता है, अचानक जमीन में समा जाता है. इस बीच जैसे ही लोग उसे बचाने के लिए दौड़ते हैं, वो भी एक के बाद उस जमीन में समा जाते हैं.

हजारों फीट ऊंचाई पर बंद हुए प्लेन के इंजन को स्टार्ट करने के लिए पायलट ने किया ऐसा काम, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
 

वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ऐसा हुआ तो हुआ कैसे. आमतौर पर भूकंप या फिर लैंड स्लाइड के कारण सड़कें टूट जाती हैं या फिर गड्ढे हो जाते हैं, लेकिन इस वीडियो में सब कुछ नार्मल होने के बाद भी नजारा आपको चौंका देगा.

भ्रम से भरा यह Optical illusion खोलेगा सारे राज, आपका जवाब बताएगा कैसा है आपका व्यक्तित्व


 

ट्विटर पर इस वीडियो को '@WWarped' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com