चलती ट्रेन में यात्रियों ने पकड़ा मोबाइल चोर, फिर खिड़की से बाहर लटका दिया - देखें VIDEO

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देख जा सकता है कि एक चोर ट्रेन के अंदर चोरी करते हुए पकड़ा गया था. तभी यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और ट्रेन के बाहर खिड़की पर लटका दिया. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो खगड़िया का बताया जा रहा है.

सुशासन सरकार की विफलता और अपराधियों के दहशत से बिहार के लोग काफी अलर्ट हो गए हैं. ट्रेनों में अक्सर चोर मौजूद रहते हैं जो पल भर में हमारे कीमती सामान को चुरा लेते हैं. अभी हाल ही मेें सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देख जा सकता है कि एक चोर ट्रेन के अंदर चोरी करते हुए पकड़ा गया था. तभी यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और ट्रेन के बाहर खिड़की पर लटका दिया. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो खगड़िया का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं.

कई किलोमीटर तक ऐसे ही चोर को ट्रेन में ले जाया गया

बार-बार माफी मांगता रहा चोर

जानकारी के अनुसार, ये घटना 14 सितंबर के रात की है. यह घटना बेगूसराय से खगड़िया आ रही किसी ट्रेन में साहेबपुरकमाल स्टेशन के पास घटी है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हैं और हैरान हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र का कहना है कि ऐसे चोरों के साथ ऐसा ही होना चाहिए था. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो वाकई में बहुत दर्दनाक वीडियो है. ये चोर मर भी सकता है.

वीडियो देखें- बीकानेर में खुले में रखे हज़ारों पशुओं के शवों की हक़ीक़त क्या है? देखें NDTV की खास रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com