KKR के खिलाफ RCB को सपोर्ट करने पहुंची नन्ही फैन, वायरल हुई तस्वीर

हाल में वायरल हो रही इस तस्वीर में एक छोटी सी बच्ची रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मैच के दौरान एक प्लेकार्ड हाथों में पकड़े नजर आ रही है, जिस पर सभी की निगाहें टिक हुई हैं.

KKR के खिलाफ RCB को सपोर्ट करने पहुंची नन्ही फैन, वायरल हुई तस्वीर

क्रिकेट स्टेडियम में प्लेकार्ड पकड़े बच्ची की तस्वीर वायरल

Pic Of Little Girl Holding A Placard During IPL Match: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) चल रहा है और क्रिकेट की दीवानगी अपने चरम पर है. इन दिनों आईपीएल मैच के दौरान के स्टेडियम के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हाल में वायरल हो रही इस तस्वीर में एक छोटी सी बच्ची रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मैच के दौरान एक प्लेकार्ड हाथों में पकड़े नजर आ रही है, जिस पर सभी की निगाहें टिक हुई हैं.

बच्चे के हाथों का प्लेकार्ड खींच रहा ध्यान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान ये छोटी सी बच्ची एक प्लेकार्ड पकड़े नजर आ रही है. इस दौरान छोटी बच्ची ने आरसीबी की जर्सी पहनी हुई है, जो कि एक प्लेकार्ड पकड़े हुए दिखाई दे रही है. प्लेकार्ड पर लिखा है, 'जब तक आरसीबी आईपीएल नहीं जीत जाती, तब तक स्कूल ज्वाइन नहीं करूंगा.' बच्चे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग अब इस पर तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

लोग बोले 'रॉयल चाय भंडार'

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 क्रिकेट लीग है, जो हर साल ऑर्गनाइज होती है. 2007 से शुरू हुए इस लीग में आरसीबी ने किसी भी सीजन में जीत हासिल नहीं की है, ऐसे में तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'RCB चायवाला - नया स्टार्टअप बनने की ओर.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'जब आप मीमर बनना चाहते हैं, लेकिन माता-पिता ने आपको डॉक्टर बनने के लिए मजबूर कर दिया हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'रॉयल चाय भंडार.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवॉर्ड नाइट शो में रवीना और भूमि के ग्लैमरस अंदाज ने लूटा फैंस का दिल