Video: इसे कहते हैं 'आ बैल मुझे मार', अगर टाइगर ने पीछे देख लिया होता, तो...

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पिंजरे में कैद टाइगर को परेशान करते नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद शख्स के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं.

Video: इसे कहते हैं 'आ बैल मुझे मार', अगर टाइगर ने पीछे देख लिया होता, तो...

खेल खिलौनों से होता है, पिंजरे में बंद टाइगर से नहीं, 1 मिनट के लिए हलक में अटकी इस शख्स की सांसें

सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिसमें लोग खुद 'अपने पैर पर कुल्हाड़ी' मारते नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी धड़कने बढ़ा रहा है. वीडियो में एक शख्स पिंजरे में कैद टाइगर को परेशान करते नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद शख्स के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई.

यहां देखें वीडियो

कई बार देखा जाता है कि चिड़ियाघर घूमने गए कुछ लोग जानवरों को परेशान करने लगते है और ऐसा करने से वो बाज भी नहीं आते. वहीं कुछ लोग ऐसे होते है, जो खुद की जान भी खतरे में डाल लेते हैं, जिसके कई बार बेहद बुरे परिणाम देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पिंजरे में बंद टाइगर को परेशान कर रहा होता है. शख्स कभी पिंजरे में उंगली डालकर कभी टाइगर की पीठ पर उंगली मारता है, तो कभी उसकी गर्दन पर मारता है, शख्स यही नहीं रुकता, बल्कि वहां इस बीच टाइगर का कान भी खींच देता है. 

डॉगी की इस समझदारी के फैन हुए नेटिजन्स, दी ट्रैफिक रूल्स की सीख

इस दौरान शख्स का हाथ कुछ समय के लिए पिंजरे में फंस जाता है. पिंजरे में हाथ फंसते ही शख्स डर के मारे घबरा जाता है और हाथ निकालने की कोशिश करने लगता है. अच्छी बात यह रही कि टाइगर का तब उस तरफ ध्यान नहीं जाता और वक्त रहते शख्स का हाथ पिंजरे से निकल जाता है. नहीं तो उसे इसका भयानक परिणाम भुगतना पड़ता.

VIDEO: शादी समारोह में पहुंचा हाथी, दूल्हे के सामने दुल्हन को पहनाई वरमाला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को देख लाखों लोग इस पर अपने तरह-तरह के रिएक्शन दे चुके हैं. वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स के भी रोंगटे खड़े हो गए. बता दें कि कुछ समय पहले भी एक शख्स ऐसे ही शेर को परेशान कर रहा था, जिसके बाद शेर ने शख्स का हाथ चबा लिया था. 
 

देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com