चिड़ियाघर में प्रेमिका को किया प्रपोज़, मादा हिप्पो ‘फियोना’ बनी इस खास लम्हे की गवाह

अमेरिका में एक युवा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए सिनसिनाटी के चिड़ियाघर को चुना. सिनसिनाटी चिड़ियाघर के हिप्पोपोटेमस को सामने प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रख इस प्रेमी ने अपने प्रपोजल को यादगार बना लिया.

चिड़ियाघर में प्रेमिका को किया प्रपोज़, मादा हिप्पो ‘फियोना’ बनी इस खास लम्हे की गवाह

चिड़ियाघर में प्रेमिका को किया प्रपोज़, मादा हिप्पो ‘फियोना’ बनी इस खास लम्हे की गवाह

शादी के लिए प्रपोज करना किसी भी प्रेमी जोड़े के लिए बेहद खास होता है. लवर्स इसे बेहद यादगार बनाना चाहते हैं. अक्सर प्रेमी अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के नायब तरीके ढूंढते रहते हैं. अमेरिका में एक युवा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए सिनसिनाटी के चिड़ियाघर को चुना. सिनसिनाटी चिड़ियाघर के हिप्पोपोटेमस को सामने प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रख इस प्रेमी ने अपने प्रपोजल को यादगार बना लिया.

प्रपोज करने का ये फोटो इन दिनों ट्विटर पर खासा वायरल हो रहा है. इसे जू प्रबंधन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. तस्वीर में दिखाई दे रही मादा हिप्पोपोटामस का नाम फियोना है. सिनसिनाटी ज़ू के ट्वीट में लिखा है- “हिप्पो कोव में विशेष क्षण! उसने कहा हाँ और फियोना ने मंजूरी दे दी!"  चिड़ियाघर प्रबंधन ने इसे लेकर दो तस्वीरें शेयर की है. पहले तस्वीर में प्रेमी हिप्पोपोटामस के बाड़े के सामने घुटनों पर बैठकर प्रेमिका को इंगेजमेंट रिंग दिखा रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में प्रेमिका का अंगूठी पहना हुआ हाथ दिखाई दे रहा है, उसके बैकग्राउंड में मादा हिप्पो फियोना दिखाई दे रही है. मानों इस क्षण की गवाही दे रही हो.

देखें Photo:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. सभी लोग प्रेमी युगल को अच्छी 'लव लाइफ' और सफल जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. कई लोगों ने लिखा है कि जानवरों के साथ प्रेमिका को प्रपोज करने का ये तरीका वाकई नायाब है. इस पोस्ट को मिलने वाले लाइक्स और कमेंट्स की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. कुछ लोगों ने ये भी लिखा है कि काश इस बेहतरीन क्षण को देखने के लिए वे भी वहां मौजूद होते...! अपनी प्रेम कहानी में जानवरों को साक्षी बनाकर प्रेमी ने अपने प्रपोज को वाकई यादगार बना लिया है.