बर्फीली वादियों में बैठकर शख्स ने बजाया तबला, 'माहिये जिन्ना सोहणा' पर बनाई ऐसी धुन, सुनकर दीवाने हुए लोग

हर्ष गोयनका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स बर्फ में तबला बजाता हुआ दिखाई दे रहा है.

बर्फीली वादियों में बैठकर शख्स ने बजाया तबला, 'माहिये जिन्ना सोहणा' पर बनाई ऐसी धुन, सुनकर दीवाने हुए लोग

बर्फीली वादियों में बैठकर शख्स ने बजाया तबला

टैलेंट का खजाना अक्सर संगीत कवर के रूप में सामने आता है जो सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों पर कब्जा कर लेता है. इनमें से, एक खास वीडियो ने संगीतमय कलात्मकता और मनमोहक दृश्यों के अनूठे मिश्रण के लिए इंटरनेट का ध्यान खींचा है. हर्ष गोयनका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स बर्फ में तबला बजाता हुआ दिखाई दे रहा है.

वीडियो में उस शख्स को दिखाया गया है जिसने तबला बजाने की कला को बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचाया है. तबले पर अपनी उंगलियों को लयबद्ध रूप से बजाते हुए, वह 'माहिये जिन्ना सोहणा' (Mahiye Jinna Sohna) गीत का एक मधुर कवर पेश करते हैं, जो मूल रूप से दर्शन रावल द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया था. जो चीज़ इस परफॉर्मेंस को अलग करती है वह न केवल गीत की भावपूर्ण प्रस्तुति है, बल्कि वह लुभावनी सेटिंग भी है जहां यह वीडियो बनाया गया है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शांत, बर्फ से ढके परिदृश्य से घिरा, संगीतकार गर्म सर्दियों की पोशाक पहने ठंड के बीच आराम से बैठा है. तबले पर शख्स का कुशल वादन बर्फीली पृष्ठभूमि की सुंदरता के साथ प्रतिध्वनित होता है, जिससे एक दृश्य और श्रवण अनुभव उत्पन्न होता है जो सुखदायक और मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. लोग वीडियो देखकर बहुत खुश हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपने अभी भी 'माहिये जिन्ना सोहणा' गाना नहीं सुना है, तो आप भी एक बार जरूर सुनें ये गाना.