किंग कोबरा के फन को चूम रहा था शख्स, VIDEO देख लगेगा शॉक

Man Kisses Cobra On Head: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर किसी के डर के मारे पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा को किस करता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे जो होता है, उसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

किंग कोबरा के फन को चूम रहा था शख्स, VIDEO देख लगेगा शॉक

Trending King Cobra Kiss Video: सांप, जिनकी दुनियाभर में कई प्रजातियां हैं. इनमें से कुछ ऐसी हैं, जो अपनी एक फूंकार से किसी को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सांप से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, किसी में लोग सांप का रेस्क्यू करते नजर आते हैं, तो किसी में लोग अपनी जान को दांव पर लगाकर उससे पंगा लेने की कोशिश करते नजर आते हैं. खौफनाक रेंगने वाले इन सांपों से लगभग हर कोई डरता है, बावजूद इसके कई लोग अपनी जान खतरे में डालकर कुछ ऐसा करने लगते हैं, जो उनके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, जिसमें एक शख्स किंग कोबरा को किस करता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे जो होता है, उसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस खौफनाक वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में एक शख्स दुनिया के सबसे जहरीले सांप किंग कोबरा के सिर पर किस करता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट पर हर किसी के होश उड़ रहे हैं. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक शख्स किंग कोबरा को चूमने के लिए धीरे-धीरे उसके नजदीक जाता है और थोड़ी देर बाद वो उसे किस कर भी लेता है. हैरानी की बात तो यह है कि, इसमें किंग कोबरा के रिएक्शन देखने लायक होते हैं, लेकिन आपको बता दें कि यह बहुत ही खतरनाक है, ऐसा करने की गलती भूल से भी ना करें. ये जानलेवा साबित हो सकता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों के डर के मारे पसीने छूट रहे हैं. इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सांप विशेषज्ञ वावा सुरेश के नाम का जिक्र करते हुए शेयर किया गया है. सुरेश केरल के एक लोकप्रिय सांप पकड़ने वाले हैं, जो अब तक 38 हजार सांपों को पकड़ चुके हैं. इस आदमी को कुछ लोग 'केरल का सांप आदमी' (Snake Man Of Kerala) भी कहते हैं. ये भी कहा जाता है कि ये शख्स अब तक 190 से अधिक किंग कोबरा को रेस्क्यू कर चुका है.

* ""'मछली के साथ खेलती डॉल्फिन ने कर दिया पक्षी का दिमाग खराब, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल
* 'Video: समंदर की गहराई में दिखा अजीबोगरीब जीव, लोग बोले 'ये तो मिनी गॉडजिला है'
* "VIDEO: शिकार को लेकर शेरनियों में छिड़ी जंग, मौका देख भाग निकली भैंस

देखें वीडियो- दिवाली 2022: आनंद पंडित पार्टी में पूरे स्टाइल में ऋतिक रोशन पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com