VIDEO: शिकार को लेकर शेरनियों में छिड़ी जंग, मौका देख भाग निकली भैंस

Lioness Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल भूखी खूंखार शेरनियों की जबरदस्त भिड़ंत का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में शिकार को छोड़ दो शेरनियां एक-दूसरे की ही खून की प्यासी दिखाई पड़ रही हैं.

VIDEO: शिकार को लेकर शेरनियों में छिड़ी जंग, मौका देख भाग निकली भैंस

VIDEO:शिकार का स्वाद पहले चखने के लिए आपस में लड़ने लगी शेरनियां, मौका पाकर भाग खड़ी हुई भैंस

Lioness Fighting Video: प्रकृति का नियम है कि, अपने पेट की आग शांत करने के लिए शिकारी जानवर अक्सर दूसरे जानवरों का शिकार करता है, लेकिन ऐसा अगर वीडियो में देखने को मिलता है तो लोग हमेशा शिकार हो रहे मासूस जानवर के बच निकलने की ही दुआ मांगने लगते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भूख से तिलमिलाते शेर-शेरनियों के एक समूह को शिकार को खाते देखा जा सकता है, लेकिन उससे पहले ही शिकार को लेकर शेरनियों में जंग छिड़ गई.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे एक भैंस का शिकार करने के बाद शेर-शेरनियों का समूह बैठा दिखाई दे रहा है. इस दौरान सभी शिकार को खाने ही वाले होते हैं कि, अचानक दो शेरनियों के बीच शिकार पहले खाने को लेकर लड़ाई हो जाती है. वीडियो में भूख से तिलमिलाती यह शेरनियां शिकार को छोड़कर एक-दूसरे की ही खून की प्यासी दिखाई पड़ती हैं. इस दौरान समूह के बाकी लोग उन्हें दूर करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी सारी कोशिश व्यर्थ हो जाती हैं. आखिर में शेरनियां लड़ती हुई शिकार से दूर चली जाती हैं. इस दौरान शिकार किसी तरह मौका पाकर वहां से भाग निकलता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में शेरनियों की लड़ाई देखते ही बन रही है. इस वीडियो को अब तक 151.1K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 1,936 लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

* ""'Video: केकड़े को अपने से कम समझने की गलती कर बैठा बाज, एक ही वार में अक्ल लगा दी ठिकाने
* 'VIDEO: नन्हीं सी जान को बचाने के लिए इकट्ठा हुआ मोहल्ला, लोगों की उम्मीद ने बचा ली एक जिंदगी
* "बांग्‍लादेशी टीचर की तरकीब, शशि थरूर की हेयरस्‍टाइल से जोड़ा गणित का फॉर्मूला, देखकर आप रह जाएंगे भौंचक्‍के

देखें वीडियो- मलाइका अरोडा बहन अमृता संग मां के घर पर पहुंचीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com