मछली के साथ खेलती डॉल्फिन ने कर दिया पक्षी का दिमाग खराब, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Dolphin Amazing Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डॉल्फिन की मस्ती का कमाल का वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में डॉल्फिन अपनी मस्ती से एक पक्षी का दिमाग खराब कर देती है. वीडियो देखने के आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

मछली के साथ खेलती डॉल्फिन ने कर दिया पक्षी का दिमाग खराब, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Dolphin Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर पशु-पक्षियों से जुड़े फनी वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. आपने अब तक बंदरों को ही चिढ़ाते और दूसरे जानवरों के मजे लेते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में कोई बंदर नहीं, बल्कि एक डॉल्फिन को एक पक्षी के मजे लेते देखा जा रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में एक तालाब में एक प्यारी से डॉल्फिन को देखा जा सकता है, जिसके थोड़ी दूरी पर एक पक्षी बैठा दिखाई पड़ रहा है. वीडियो में आगे डॉल्फिन एक मछली को मुंह से उछालते हुए भूखे पक्षी के मुंह में पानी ला रही है या यूं कहे कि, उसे मछली दिखाते हुए चिढ़ा रही है. मछली को देख पक्षी भी अपना आपा खो देता है, मौका देखते ही डॉल्फिन के मुंह से मछली छुड़ाकर भागने की फिराक में रहता है. इस बीच पक्षी मछली पर झपट्टा भी मारने की कोशिश करता है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें डॉल्फिन की मस्ती देखने लायक होती है. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक चार हजार से ज्यादा लोग लाइक कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो वाकी कमाल का है.

* ""'VIDEO: हरियाणवी गाने की थाप पर ट्रेडमिल पर ठुमकते इस शख्स ने सोशल मीडिया पर उड़ा दिया गर्दा
* 'Video: 'दादी' ने हारमोनियम बजाते हुए गाया सुपरस्टार धर्मेंद्र का गाना, सुनने वाले हार बैठे दिल
* "VIDEO: शिकार को लेकर शेरनियों में छिड़ी जंग, मौका देख भाग निकली भैंस

देखें वीडियो- दिवाली 2022: आनंद पंडित पार्टी में पूरे स्टाइल में ऋतिक रोशन पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com