32,340 बर्गन खाकर बनाया World Record, सिलसिला अभी भी जारी...

बर्गर खाना भला किसे पसंद नहीं होगा, लेकिन क्या आप इसे हर दिन खा सकते हैं?...पर ऐसा कर दिखाया है, अमेरिका में एक शख्स ने, जिसने जवानी से बुढ़ापे तक मैकडॉनल्ड्स का बर्गर खा-खाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला.

32,340 बर्गन खाकर बनाया World Record, सिलसिला अभी भी जारी...

32,340 बर्गन खाने वाले इस शख्स को McDonald ने किया सलाम

अगर आप फास्ट फूड (fast food lover) के शौकीन हैं, तो यह खबर आपके लिए है. बर्गर खाना भला किसे पसंद नहीं होगा, लेकिन क्या आप इसे हर दिन खा सकते हैं?...पर ऐसा कर दिखाया है, अमेरिका (United States) में एक शख्स ने, जिसने जवानी से बुढ़ापे तक मैकडॉनल्ड्स का बर्गर (McDonald's burgers) खा-खाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड ( Guinness World Records) बना डाला. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records- GWR) के अनुसार, विस्कॉन्सिन स्टेट (Wisconsin resident) के निवासी डॉन गोर्स्के (Don Gorske) ने 50 वर्षों से लगभग हर दिन एक बर्गर खाया है. वह अब तक 32,340 बिग मैक बर्गर खा चुके हैं. उनका यह रिकॉर्ड अगस्त, 2021 तक की गिनती के आधार पर दर्ज किया गया है.

यहां देखें पोस्ट

GWR ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर गोर्स्के की फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा नोट भी पोस्ट किया, जिसमें गोर्स्के की बर्गर खाने की यात्रा बताई गई है. जीडब्ल्यूआर ने कहा कि, 'आप डोनाल्ड गोर्स्के (Donald Gorske) को 'द किंग ऑफ बिग मैक' (The King of Big Macs) भी कह सकते हैं.' बता दें कि गोर्स्के ने 17 मई, 1972 में अपना पहला बिग मैक खाया था और तब से अब तक यह सिलसिला जारी है. 

उस बच्चे से दोबारा मिले बराक ओबामा, जिसने सहलाया था तत्कालीन राष्ट्रपति का सिर, वायरल हो रहा Video

बता दें कि गोर्स्के ने फोंड डू लैक में अपने स्थानीय मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में बिग मैक खाकर 17 मई को 50 साल की सालगिरह मनाई. दिलचस्प बात यह रही कि मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट ने बाहर एक बोर्ड लगाकर गोर्स्के का स्वागत किया, जिसमें लिखा था, 'मैक के 50 साल के लिए बधाई हो.' D-O-N अक्षर मैकडॉनल्ड्स के साइनबोर्ड (McDonald's signboar) से लिए गए थे. यह वही आउटलेट है, जहां गोर्स्के ने पहली बार 1972 में बिग मैक बर्गर खाया था.

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड स्टार मुंबई में हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com