उस बच्चे से दोबारा मिले बराक ओबामा, जिसने सहलाया था तत्कालीन राष्ट्रपति का सिर, वायरल हो रहा Video

जैकब फिलाडेल्फिया नाम का यह बच्चा अपने बड़े भाई और माता-पिता के साथ ओबामा से ओवल कार्यालय तब मिला था, जिस साल वे राष्ट्रपति बने थे. वहीं अब वह बच्चा बड़ा हो गया है और एक बार फिर ओबामा से मिलने पहुंचा.

उस बच्चे से दोबारा मिले बराक ओबामा, जिसने सहलाया था तत्कालीन राष्ट्रपति का सिर, वायरल हो रहा Video

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक प्यारा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक बच्चे के साथ दोबारा मिलते दिख रहे हैं, जिससे वह पहले 2009 में मिले थे. जैकब फिलाडेल्फिया नाम का यह बच्चा अपने बड़े भाई और माता-पिता के साथ ओबामा से ओवल कार्यालय तब मिला था, जिस साल वे राष्ट्रपति बने थे. वहीं अब वह बच्चा बड़ा हो गया है और एक बार फिर ओबामा से मिलने पहुंचा है.

यहां देखें पोस्ट

माता-पिता के साथ 2009 में ओबामा से मिले थे जैकब

ताजा वीडियो में ओबामा और अब ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे जैकब के बीच बातचीत देखी जा सकती है. वीडियो में ओबामा जैकब से पूछते हैं, मुझे पहचाना है. इस पर जैकब को ओबामा से कहते हुए सुना जाता है, 'मुझे याद है कि आप मुझसे कह रहे थे कि अगली बार आपके बाल सफेद होने वाले हैं'. जिस पर ओबामा दिल से हंसते हैं और अपने बालों की ओर इशारा करते हुए कहते हैं 'और मैं झूठ नहीं बोल रहा था'. इसके बाद क्लिप में ओबामा को 2009 की उस तस्वीर को डिस्क्राइब करते हुए दिखाया गया है, जब पांच साल की उम्र में जैकब फिलाडेल्फिया अपने पिता के साथ ओवल कार्यालय गए थे, जो राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के लिए काम करते थे.


बिहार में मछलियों की बारिश! मछली लूटने बाल्टी-बोरी लेकर पहुंचे लोग, देखिए Viral Video

ओबामा ने याद की वो मुलाकात

ओबामा बताते हैं कि उस समय जब वे मुझसे मिले थे, तब जैकब के बड़े भाई ने नीतियों और बजट के बारे में तीखे सवाल किए थे, लेकिन जैकब की छोटी पूछताछ ने उन्हें प्रभावित किया. जैकब ने ओबामा से पूछा था कि, 'क्या आपके बाल मेरे जैसे हैं?' इस पर ओबामा, जैकब के सामने झुक जाते हैं और वह तत्कालीन राष्ट्रपति के सिर पर हाथ रख उनके बाल छूते नजर आते हैं. यह तस्वीर बाद में ओबामा के राष्ट्रपति पद का प्रतीक बन गई. बराक ओबामा के इस वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स से कई टन प्रतिक्रियाएं मिली हैं. 

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी सहित कई बॉलीवुड स्टार मुंबई में हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com