VIDEO: हरियाणवी गाने की थाप पर ट्रेडमिल पर ठुमकते इस शख्स ने सोशल मीडिया पर उड़ा दिया गर्दा

Trending Dance Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक डांस वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक शख्स हरियाणवी गाने की थाप पर ट्रेडमिल पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है.

VIDEO: हरियाणवी गाने की थाप पर ट्रेडमिल पर ठुमकते इस शख्स ने सोशल मीडिया पर उड़ा दिया गर्दा

Dances On Treadmill: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते. आज के समय में अपने हुनर के बल पर लोग रातो-रात सोशल मीडिया के स्टार बन जाते है. वहीं कुछ लोगो ऐसे भी हैं, जो इंटरनेट पर छाने के लिए तरह-तरह की तरीके आजमाते नजर आते हैं. लोग कभी गाना गाते हुए, तो कभी स्टंट दिखाते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स हरियाणवी गाने की थाप पर ट्रेडमिल पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स का दिलचस्प और मजेदार डांस लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक शख्स ट्रेडमिल (Treadmill) पर फेमस हरियाणवी गाने '2 गज का घूंघट' पर थिरकते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स कमर मटका-मटका कर कूल डांस मूव्स दिखा रहा है, जिस पर से नजर हटाना आपके लिए भी मुश्किल हो सकता है. ट्रेडमिल पर जबरदस्त ठुमके लगाता यह शख्स सोशल मीडिया पर अपने डांस से गर्दा उड़ा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक 571,896 से ज्यादा लाइक आ चुके है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग तो शख्स के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इंटरनेट पर वीडियो की तारीफों के पुल बध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह कमाल कर दिया आपने.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वीडियो देखकर खुद भी डांस करने का दिल हो गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'बहुत बढ़िया डांस, दिल खुश हो गया.'

* ""'VIDEO: देखते ही देखते झरने ने लिया विकराल रूप, जान बचाकर भागते नजर आए लोग
* 'जहरीलों सांपों को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा बैठा शख्स, VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
* "साउथ अफ्रीकी महिला ने 1 घंटे में बना दी इतनी चाय कि गिनीज बुक में दर्ज हो गया नाम

देखें वीडियो- विक्की कौशल एयरपोर्ट पर फैंस संग सेल्फी क्लिक कराते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com