जहरीलों सांपों को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा बैठा शख्स, VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Snake Rescue: हाल ही जहरीले सांपों का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जहरीले सांपों से भरे कुएं में उतरता नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

जहरीलों सांपों को बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा बैठा शख्स, VIDEO देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

जहरीले सांपों से भरे कुएं में उतरने की गलती कर बैठा शख्स, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

Snake Rescue Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर डरा देने वाले खतरनाक सांपों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज में सांपों को आपस में भिड़ता देखा जाता है, तो कुछ में सांप के शिकार करने का तरीका रोंगटे खड़े कर देता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में आप एक शख्स को सांपों को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते देखें. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को जहरीले सांपों से भरे कुएं में उतरते देखा जा रहा है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो रही है.

 
वीडियो में एक शख्स अपनी जान दांव पर लगाकर जहरीले सांपों की जिंदगी बचाते नजर आ रहा है. एक ओर जहां सांप का नाम लेते ही कुछ लोगों का डर के मारे बुरा हाल हो जाता है. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी ही हैं, जो इन बेजुबानों को बचाने और उन्हें सुरक्षित स्थानों या फिर जंगल तक पहुंचाने का काम करते हैं. बहुत से लोगों को तो सांपों से इतना ज्यादा लगाव होता है कि, वो फंसे हुए सांपों को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. बता दें कि वीडियो में दिख रहा यह शख्स सांपों को पकड़ने में माहिर है, शायद यही वजह है कि वो सांपों को बिना डरे बड़ी ही आसानी से पकड़ लेता है.

यहां देखें वीडियो

इस चौंका देने वाले वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे एक शख्स एक कुएं में उतरता है, जहां पहले से ही कई जहरीले सांप मंडरा रहे हैं. शख्स बिना किसी डरे कुएं में उतरता है और सांपों के बारे में जानकारी देते हुए सभी को एक-एक कर के बैग में डाल देता है. इसके बाद वो वहां से तीन बिच्छूओं को भी पकड़ता है और कुएं से सही सलामत बाहर आ जाता है. वीडियो में आगे यह शख्स सांपों को सही सलामत एक जंगल के पास झाड़ियों में छोड़ देता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 99 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर अपनी राय रख चुके हैं. 
 

* ""'Video: केकड़े को अपने से कम समझने की गलती कर बैठा बाज, एक ही वार में अक्ल लगा दी ठिकाने
* 'VIDEO: नन्हीं सी जान को बचाने के लिए इकट्ठा हुआ मोहल्ला, लोगों की उम्मीद ने बचा ली एक जिंदगी
* "बांग्‍लादेशी टीचर की तरकीब, शशि थरूर की हेयरस्‍टाइल से जोड़ा गणित का फॉर्मूला, देखकर आप रह जाएंगे भौंचक्‍के

देखें वीडियो- मलाइका अरोडा बहन अमृता संग मां के घर पर पहुंचीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com