छोटी बहन साइकिल पर बैठी थी, नीचे न गिरे इसलिए भाई ने किया कुछ ऐसा, Video देख भर आएंगी आंखें

एक बड़े भाई का अपनी छोटी बहन को अपनी साइकिल पर सुरक्षित बैठाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

छोटी बहन साइकिल पर बैठी थी, नीचे न गिरे इसलिए भाई ने किया कुछ ऐसा, Video देख भर आएंगी आंखें

छोटी बहन साइकिल पर बैठी थी, नीचे न गिरे इसलिए भाई ने किया कुछ ऐसा

भाई-बहन के बीच का बंधन प्यार का सबसे शुद्ध रूप है और इस तथ्य को नकारा नहीं जा सकता है. एक बड़े भाई का अपनी छोटी बहन को अपनी साइकिल पर सुरक्षित बैठाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. अपनी बहन के लिए उसके मन में जो प्यार और सुरक्षा की भावना थी, वह क्लिप में साफ नजर आ रही है और यह निश्चित रूप से आपका दिल पिघला देगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को उर्दू नॉवेल्स नामक पेज द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. 22 सेकंड की क्लिप में एक लड़के को अपनी छोटी बहन के साथ साइकिल पर यात्रा करते हुए देखा जा सकता है. उसने अपनी बहन के पैरों को साइकिल से बाँधने के लिए कपड़े के एक टुकड़े का इस्तेमाल किया, क्योंकि वह धैर्य से बैठी थी. उसने ऐसा इसलिए किया ताकि वह सुरक्षित रहे और साइकिल से गिरे नहीं. उसके बाद, लड़का अपने छोटे भाई के साथ अपनी यात्रा पर चला गया. बहुत अच्छा!

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "भाई का प्यार." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शेयरकिए जाने के बाद से अबतक वीडियो को 14 हजार से अधिक बार देखा गया है. ट्विटर यूजर्स भाई और बहन की जोड़ी को पसंद किए बिना नहीं रह सके और उनके बंधन को खूबसूरत बताया. एक यूजर ने लिखा, "कितना प्यारा." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "भाई का पवित्र प्यार."