VIDEO: PAPA की टेंशन में छलके बेटी के आंसू, कही ऐसी बात सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Little Girl Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी बच्ची का वीडियो हर किसी को इमोशनल कर रहा है, जिसमें बच्ची रो-रोकर अपने पापा की टेंशन में आंसू बहा रही है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

VIDEO: PAPA की टेंशन में छलके बेटी के आंसू, कही ऐसी बात सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Little Girl Emotional Video: बेटियां कम उम्र में ही घर की जिम्मेदारियां संभालने लगती हैं. पराया धन कही जाने वाली बेटियां ही हैं, जो माता-पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं. आज के जमाने में बेटियां, बेटों से किसी भी चीज में कम नहीं हैं. मौजूदा समय में ऐसे भी बहुत से लोग हैं, जो बेटियों से ज्यादा बेटों की चाह रखते हैं. वहीं कई जगह आज भी जब बेटी का जन्म होता है, तो लोग खुशी नहीं मनाते हैं, बेटियों को बेटे जैसा अधिकार नहीं देते, लेकिन सच तो यही है कि वो बेटियां ही हैं, जो निस्वार्थ भाव से अपने माता-पिता से प्यार करती हैं और जीवन भर उनका ख्याल रखती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को इमोशनल कर रहा है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

इंटरनेट पर हर किसी को भावुक करता यह वीडियो एक प्यारी सी बच्ची का है, जो अपने पापा की टेंशन को सोच-सोचकर रोते हुए अपना बुरा हाल कर रही है. वीडियो में बच्ची अपने पिता के बारे में ऐसी-ऐसी बातें कहती है, जिसे सुनकर न सिर्फ एक पिता बल्कि किसी की भी आंखें नम हो जाएं. वीडियो में बच्ची फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही है. इस दौरान वो अपने सामने बैठी अपनी मम्मी के पूछने पर रोने की वजह भी बता रही है. 

यहां देखें वीडियो

जब बच्ची रो रही होती है, तब उसकी मां उसकी रिकॉर्डिंग कर लेती है. मां के द्वारा रोने की वजह पूछने पर बच्ची कहती है, पहले कैमरे की रिकॉर्डिंग बंद करो, तब बताऊंगी. बच्ची आगे कहती है, 'मुझे पापा की बहुत टेंशन होती है, वह जब भी दुकान पर जाते हैं, शाम तक खाना नहीं खाते, भूखे काम करते हैं. रात को खाते हैं, लेकिन शाम में तो उनका पेट खाली ही रहता है ना. दुनिया के हर बच्चे को अपने पापा की टेंशन होती है, इसीलिए वो दुबली-पतली हो जाती हैं.' 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो '@Gulzar_sahab' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स की भी आंखें भर आ रही है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी बच्ची की मासूमियत पर जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं. बच्ची की बातों को सुनकर और उसे रोता देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

* ""''दुल्हन को जबरदस्ती विदा करते नजर आए घरवाले, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
* ''Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...
* "क्या आप जानते हैं तस्वीर में दिख रहे इस अजीबोगरीब सांप का नाम, IFS अधिकारी भी ढूंढ रहे हैं जवाब

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा योगा स्टूडियों के बाहर हुई स्पॉट, क्लिक कराई फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com