IPS ऑफिसर बनीं 'KBC 12' की दूसरी करोड़पति, बोलीं- 'रात को जब नींद लूं, तो लगे...' - देखें Video

कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12) को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल गया है. आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं.

IPS ऑफिसर बनीं 'KBC 12' की दूसरी करोड़पति, बोलीं- 'रात को जब नींद लूं, तो लगे...' - देखें Video

IPS ऑफिसर बनीं 'KBC 12' की दूसरी करोड़पति, जीत के बाद बिग बी से कही यह बात - देखें Video

कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12) को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल गया है. आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं. मोहित शर्मा इस सीजन की ऐसी दूसरी कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने एक करोड़ के सवाल का जवाब सही दिया है. दिल्ली (Delhi) की नाजिया नसीम (Nazia Nasim) के एक करोड़ रुपये जीतने के बाद केबीसी 12 को अब दूसरा करोड़पति मिल गया है. उनके जीत के तुरंत बाद सोनी एंटरटेनमेंट (Sony Entertainment) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर घोषणा की मोहिता शर्मा KBC 12 की दूसरी करोड़पति बन गई हैं. यह एपिसोड 17 नवंबर को प्रसारित होगा. 

एपिसोड का स्नीक पीक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने एक करोड़ा का सही जवाब दिया और इस राशी को जीता. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'ये सवाल है एक करोड़ रुपये का' बिग बी ने उन्हें सावधानी से आगे बढ़ने और स्मार्ट खेलने की सलाह दी.

मोहिता शर्मा सही जवाब देती है और उनकी खुशी देखने लायक होती है. वीडियो में एक शॉट ऐसा भी था, जहां मोहिता आईपीएस की वर्दी पहनी भी नजर आईं. एक करोड़ जीतने के बाद जैकपॉट सवाल के लिए वो आगे बढ़ती हैं. 16वां सवाल 7 करोड़ रुपये का था. अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि बहुत कम लोगों को इस सवाल का जवाब पता होगा.


क्या IPS अधिकारी 7 करोड़ रुपये जीतना में कामयाब रहेंगी? इसका खुलासा 17 नवंबर को एपिसोड के दौरान होगा, जो रात 9 बजे प्रसारित होगा. दो दिन पहले, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन के पूर्व छात्र नाज़िया नसीम ने एक करोड़ रुपये जीते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक करोड़ के लिए उनसे सवाल पूछा गया था कि, 'इनमें से किस अभिनेत्री ने एक बार बेस्ट प्लेबैक सिंगर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था' जिसका जवाब नासिम ने 'रूपा गांगुली' दिया था. जो सही निकला था. फिर उन्होंने 17 करोड़ के सवाल में क्विट कर दिया, क्योंकि वो जवाब नहीं जानती थीं.