ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दौड़ लगा रहे थे पार्टी कार्यकर्ता, तभी एक का फिसला पैर तो गिरे धड़ाम - देखें Viral Video

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रेस लगा रहे उनके समर्थक दौड़ते-दौड़ते खुद को संभाल नहीं पाए जिससे उनका पैर लड़खड़ाया और वो बीच रास्ते में ही लोगों के बीच धड़ाम से गिर गए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दौड़ लगा रहे थे पार्टी कार्यकर्ता, तभी एक का फिसला पैर तो गिरे धड़ाम - देखें Viral Video

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दौड़ लगा रहे थे पार्टी कार्यकर्ता, तभी एक का फिसला पैर तो गिरे धड़ाम

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इन दिनों अपने शहर ग्वालियर में समय बिता रहे हैं. इस दौरान उन्होंने क्रिकेट में भी हाथ आजमाया और फिर अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दौड़ भी लगायी. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रेस लगा रहे उनके समर्थक दौड़ते-दौड़ते खुद को संभाल नहीं पाए जिससे उनका पैर लड़खड़ाया और वो बीच रास्ते में ही लोगों के बीच धड़ाम से गिर गए. वायरल हो रहे वीडियो में ये वाक्या आप साफ देख सकते हैं...

वायर हो रहा ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तमाम पार्टी नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मैदान में दौड़ लगा रहे हैं. उनके आसपास काफी बड़ी संख्या में लोग भी दौड़ लगा रहे हैं. इसी दौरान सिंधिया के आगे दौड़ रहे उनके एक समर्थक जो कि पीले रंग की सदरी और कुर्ता पजामा पहने दौड़ रहे हैं, उनका पैर लड़खड़ा जाता है और वो बड़ी तेजी से धड़ाम से ज़मीन पर गिर जाते हैं. ये वीडियो अब काफी वायर हो रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 9 दिसंबर को ग्वालियर जिले के शंकरपुर क्षेत्र में निर्माणाधीन ग्वालियर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंत्री ने अधिकारियों और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ क्रिकेट खेला और उनके साथ स्प्रिंट भी किया.