पंजाब दा पुत्तर बनकर सोशल मीडिया पर छाया आयरन मैन, विलेन को दी जबरदस्त टक्कर

आयरन मैन का बॉडी सूट भी उतना ही फेमस हुआ, जितना आयरन मैन, लेकिन क्या कभी आप ये कल्पना कर सकते हैं कि, आयरन मैन पगड़ी पहन कर दुश्मन से मुकाबला करने पहुंचे, तो नजारा क्या होगा.

पंजाब दा पुत्तर बनकर सोशल मीडिया पर छाया आयरन मैन, विलेन को दी जबरदस्त टक्कर

सोशल मीडिया पर पंजाब दा पुत्तर बन पाया आयरन मैन, देखें Video

बड़े पर्दे पर जबरदस्त धमाल मचाने, कभी हंसाने और कभी रुलाने के बाद एवेंजर्स ने तकरीबन पांच साल पहले फैन्स से विदा ले ली थी. कुछ एवेंजर्स का जलवा तो कायम रहा, लेकिन एवेंजर्स एंड वॉर के बाद आयरन मैन बने रॉबर्ट डाउनी जूनियर का किरदार इस सिक्वेल के साथ अलविदा कह गया था. किरदार भले ही खत्म हुआ हो, लेकिन आयरन मैन के लिए फैन्स का क्रेज कभी कम नहीं हुआ और ये उम्मीद भी कायम है कि, आयरन मैन की पर्दे पर वापसी जरूर होगी. ये इंतजार कब तक रहेगा, कहा नहीं जा सकता पर, फिलहाल आप पगड़ी वाले आयरन मैन का मजा लीजिए.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर छाया पगड़ी वाला आयरन मैन

आयरन मैन का बॉडी सूट भी उतना ही फेमस हुआ जितना आयरन मैन फेमस हुआ, लेकिन क्या कभी आप ये कल्पना कर सकते हैं कि, आयरन मैन पगड़ी पहन कर दुश्मन से मुकाबला करने पहुंचे तो. टूनिफिकेशन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से आयरन मैन का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दुश्मन से निपटने पहुंचते हैं. सबके हाथ में पावर रिंग भी नजर आती है. इन्हीं लोगों में से एक युवक धीरे-धीरे आयरन मैन बनता नजर आता है. ये पंजाबी युवक सिर पर पगड़ी भी बांधे है. जब वो आयरन मैन बनता है, तो उसके सूट के साथ सिर पर मेटल की पगड़ी भी नजर आती है. इस पंजाबी अवतार में ही आयरन मैन दुश्मन का सफाया कर देता है.

ये तो आयरन पाजी है

इस पंजाबी आयरन मैन और मजेदार वीडियो को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मुस्कुरा रहे हैं. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में ढेरों स्माइली भरे पड़े हैं. पगड़ी वाला आयरन मैन तो ठीक है आयरन मैन के जो साथी थे, वो आम लोगों की तरह ही दिख रहे हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, एडीटिंग तो बढ़िया हुई है. एक यूजर ने लिखा कि, ये आयरन मैन नहीं आयरन पाजी. इस दिलचस्प कॉन्सेप्ट चलते ये वीडियो अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स हासिल कर चुके हैं.

ये भी देखें- कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com