विक्की कौशल के खिलाफ बाइक नंबर प्लेट का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने बताई मामले की पूरी सच्चाई

शिकायतकर्ता का कहना था कि वायरल फोटो में विक्की कौशल जिस बाइक (Bike) को चलाते नजर आ रहे हैं, उस पर जो वाहन नंबर है वो उसका है. इसी मामले को लेकर विक्की कौशल सुर्खियों में आ गए थे.

विक्की कौशल के खिलाफ बाइक नंबर प्लेट का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने बताई मामले की पूरी सच्चाई

इसी मामले को लेकर विक्की कौशल सुर्खियों में आ गए थे.

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी वायरल फोटो के चलते कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे थे. लेकिन इस मामले में अब उन्हें राहत देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल ये पूरा मामला एक बोल्ट (Bolt) के गलत जगह लग जाने का निकला. शिकायत मिलने पर पुलिस फिल्म सेट पर जांच के लिए गई थी. लेकिन अब इस मामले की सच्चाई सामने आने के बाद विक्की कौशल ने भी राहत की सांस ली होगी. पुलिस ने जब फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किए गए बाइक का नंबर प्लेट देखा तो सब भ्रम दूर हो गया. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक शख्स ने उन पर अपनी गाड़ी का नंबर चुराने का इल्जाम लगाया है. शिकायतकर्ता का कहना था कि वायरल फोटो में विक्की कौशल जिस बाइक (Bike) को चलाते नजर आ रहे हैं, उस पर जो वाहन नंबर है वो उसका है. इसी मामले को लेकर विक्की कौशल सुर्खियों में आ गए थे. विक्की कौशल फिल्म (Film) शूटिंग के दौरान बाइक की सवारी करते दिखे थे. उन्होंने जिस बाइक की सवारी की उसके नंबर प्लेट को लेकर विवाद हो गया था. 

इंदौर (Indore) के सुंदर नगर बाणगंगा बाहरी क्षेत्र के  रहने वाले जयसिंह मुन्नालाल यादव ने अपनी शिकायत में कहा था कि फिल्म में बाइक पर उनकी स्कूटी का नंबर इस्तेमाल किया गया. जयसिंह ने बताया कि उनकी स्कूटी का नंबर MP09UL4872 है.  इसी नंबर की बाइक का इस्तेमाल इंदौर में विक्की कौशल फिल्म की शूटिंग के दौरान कर रहे हैं. इस वाहन से कोई हादसा या कोई गैर कानूनी काम न हो इसलिए सूचना दे रहा हूं. इसलिए इस मामले में उचित कार्रवाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें: रेलिंग से नीचे गिर रहा था बच्चा, मां ने फुर्ती दिखाकर बचाई जान...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाणगंगा थाने के एसएचओ राजेंद्र सोनी फिल्म सेट पर गए. फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने उनके सामने वह नंबर प्लेट रख दिया, जिसका इस्तेमाल फिल्म में किया गया था.  नंबर प्लेट पर MP 09 UL 1772 लिखा था. जबकि शिकायत करने वाले जयसिंह की स्कूटी का नंबर MP09UL4872 था. असल में नंबर प्लेट के अंतिम के चार अंकों में से 1 बोल्ट लगने से 4 की तरह दिखा. इसलिए ये सारा बखेड़ा खड़ा हुआ. एसएचओ राजेंद्र सोनी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिए इस्तेमाल किए जा रहे बाइक के नंबर में कुछ भी गलत नहीं है.