''MP में दिल हो बच्चे सा'' , मध्यप्रदेश पर्यटन का नया विज्ञापन फिर से वायरल हो रहा है, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग देश की जनता को आकर्षित करने के लिए एड बनाती है. ये एड बहुत ही ज्यादा खूबसूरत होते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मध्य प्रदेश की ख़ूबसूरत चीजों को बहुत ही क्रियटिव तरीके से पेश किया गया है.

''MP में दिल हो बच्चे सा'' , मध्यप्रदेश पर्यटन का नया विज्ञापन फिर से वायरल हो रहा है, देखें वीडियो

एमपी अजब है का विज्ञापन किसने नहीं सुना होगा? मध्य प्रदेश सरकार अपने क्रियटिव वीडियो की मदद से लोगों का ध्यान आकर्षित करती है. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक नया विज्ञापन वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  देखा जा सकता है कि इस बार खिलौने की मदद से बेहतरीन विज्ञापन बनाया गया है. लोगों को ये नया विज्ञापन बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो में बच्चे की आवाज में गाना सुनाई देता है, जो और आकर्षक दिख रहा है.

देखें वीडियो

मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग देश की जनता को आकर्षित करने के लिए एड बनाती है. ये एड बहुत ही ज्यादा खूबसूरत होते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मध्य प्रदेश की ख़ूबसूरत चीजों को बहुत ही क्रियटिव तरीके से पेश किया गया है. इससे पहले एक और वीडियो लोगों को पसंद आया है. उस वीडियो में शैडोग्राफी की मदद से मध्य प्रदेश की खूबसूरती को दिखाया गया था. 

देखें वीडियो

मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग प्रदेश की खूबसूरती को बहुत ही सरल तरीके से दिखा रहा है. लोगों को ये तरीका बहुत ही ज्यादा भा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना प्यारा वीडियो देखने को मिलेगा तो एमपी तो आना बनता है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया गया है, जो वीडियो की तरह ही सुंदर है. कैप्शन में लिखा है- चलो मध्य प्रदेश के रास्तों पर घूम आते हैं एक दिन के लिए हम भी बच्चे बन जाते हैं. सबसे खास बात है कि ये विज्ञापन बाल दिवस के मौके पर लॉन्च किया गया है. 

देखें वीडियो- Shoaib Akhtar ने भारत को दे दिया चैलेंज, मोहम्मद शमी के साथ हुई तकरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com