हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर पूछा ऐसा सवाल कि आने लगे धड़ाधड़ जवाब

हाल ही में भारत के जाने-माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर चाय और ब्रेड की एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स से मजेदार सवाल पूछा है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स धड़ाधड़ जवाब दे रहे हैं.

हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर पूछा ऐसा सवाल कि आने लगे धड़ाधड़ जवाब

चाय और ब्रेड से जानिए किस तरह के शख्स हैं आप! आप भी दे सकते हैं जवाब

चाय बहुत लोगों के लिए ये सिर्फ एक शब्द नहीं, बल्कि सुबह-सुबह बिस्तर पर मिलने वाले टॉनिक की तरह है, जिसे पीने के बाद ही उनकी आंखें ठीक से खुलती है. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जिनको अगर सुबह-सुबह चाय न मिले तो उनका दिन अच्छा नहीं गुजरता. कुछ लोग सुबह बेड से उठते ही चाय पीते हैं. कुछ लोग खाली चाय नहीं पीते, बल्कि उसके साथ ब्रेड का भी स्वाद का भी स्वाद लेना पसंद करते हैं. इन दिनों चाय और ब्रेड की ये जोड़ी काफी चर्चे में है, इसके पीछे की वजह है भारत के जाने-माने बिजनेसमैन हर्ष गोयनका की एक पोस्ट. दरअसल, हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने सोशल मीडिया (social media) पर चाय और ब्रेड (bread and tea) की एक तस्वीर शेयर (funny picture) करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स से एक मजेदार सवाल पूछा है, जिस पर जवाबों की बाढ़ सी आ गई है.

यहां देखिए तस्वीर

हर्ष गोयनका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें चाय और ब्रेड की छह तरह की किस्में दिखाई गई है. तस्वीर में चाय में A से लेकर F तक का टाइप बताया गया है. इसी तरह ब्रेड में 1 से 6 तक के नंबर दिए गए हैं. अपने ट्विटर हैंडल पर चाय और ब्रेड की तस्वीर साझा करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में बताया कि, उन्हें 4 नंबर की ब्रेड और C टाइप की चाय पसंद है. उन्होंने कैप्शन में लोगों से भी उनकी पसंद पूछी है. उन्होंने लिखा है कि, आपको किस तरह की चाय और ब्रेड पसंद है, जिसके बाद उनकी इस पोस्ट पर तो जैसे जवाबों की बरसात हो गई.

इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा 'हैवी ड्राइवर', Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

सोशल मीडिया की दुनिया में  हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करते रहते हैं. पोस्ट शेयर करते ही कुछ ही मिनटों में उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा उनकी पोस्ट को खूब पसंद और शेयर किया जाता है. 

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com