इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा 'हैवी ड्राइवर', Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

सोशल मीडिया की दुनिया में खासे एक्टिव रहने वाले आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने हाल में एक गजब वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक ड्राइवर दो बल्लियों को पुल की तरह इस्तेमाल करते हुए नाले को पार करते हुए नजर आ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ड्राइवर के शानदार टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा 'हैवी ड्राइवर', Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

इस 'हैवी ड्राइवर' का Video देख चौंधिया जाएंगी आंखें, हर्ष गोयनका ने शेयर किया पोस्ट

गाड़ियों पर सवार होकर सड़क पर हुनर दिखाने वाले तो आपने खूब देखें होंगे, लेकिन नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाने वाला यह वीडियो शायद ही आपने पहले देखा हो. सोशल मीडिया पर अक्सर आपने लोगों को बाइक चलाने की स्पीड को लेकर रेस लगाते देखा ही होगा. इनमें से कुछ बाइक के साथ स्टंट करते हैं दिखते हैं, तो कुछ बाइकर्स ऐसी बाइक चलाते हैं कि उसे जमीन पर ही सुला देते हैं, ऐसे ही कई वीडियोज हैरानी में डाल देते हैं. ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे आरपीजी एंटरप्राइजेज (RPG Enterprises) के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर किया है.

यहां देखिए वीडियो

आरपीजी एंटरप्राइजेज (RPG Enterprises) के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया की दुनिया में खासे एक्टिव हैं. आए दिन वे एक से बढ़कर एक अजब-गजब वीडियो पोस्ट करते ही रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ड्राइवर ने दो बल्लियां का पुल की तरह इस्तेमाल किया और नाले को पार कर लिया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जीवन के हर पथ पर एक पुल है...यात्रा उसे सफलतापूर्वक पार करने में है. अगर आपके पास सही टायर हैं, तो आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है.'

तस्वीर में सबसे पहले क्या दिखा, थोड़ा वक्त लगाकर दें जवाब, 99%  लोग कर देते हैं जल्दबाजी

वीडियो में इस नामुमकिन लगने वाली चुनौती को कार ड्राइवर ने पूरा करके सबको हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक नौ सौ से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं वीडियो पर व्यूज का सिलसिला जारी है. वीडियो को देख यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह दृश्य नॉर्थ ईस्ट में आम हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'टैलेंट की कमी नहीं.' वहीं कुछ यूजर्स ड्राइवर के शानदार टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com