Harsh Goenka ने की लोकल वेंडर्स से सामान खरीदने की अपील, सोशल मीडिया पर बंटे लोग

64 वर्षीय इस व्यवसायी ने 2 जून को ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से स्थानीय विक्रेताओं से चीजें खरीदने का आग्रह किया. इस पोस्ट के साथ ही ट्विटर पर इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

Harsh Goenka ने की लोकल वेंडर्स से सामान खरीदने की अपील, सोशल मीडिया पर बंटे लोग

Harsh Goenka के इस पोस्ट पर आ रहे अजीबोगरीब कमेंट्स, देखिए पूरी खबर

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) का ट्विटर फीड (Twitter feed) अक्सर दिलचस्प होता है, उनके पोस्ट्स अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेड करते हैं और चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में गोयनका द्वारा किया गया यह ट्वीट एक नई बहस को जन्म दे रहा है. 64 वर्षीय व्यवसायी गोयनका ने 2 जून को ट्विटर (businessman shared a post on Twitter) पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से स्थानीय विक्रेताओं से चीजें खरीदने का आग्रह किया. इस पोस्ट के साथ ही ट्विटर पर इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है, यूजर्स इस पर अलग-अलग हिस्से बंटते नजर आए.

यहां देखें पोस्ट

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka shared a picture) ने एक हैंड रिटेन बोर्ड (handwritten board) की तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, 'जब आप एक छोटे व्यवसाय से खरीदते हैं, तो आप एक सीईओ को तीसरा हॉलिडे होम खरीदने में मदद नहीं कर रहे हैं. आप एक छोटी लड़की को नृत्य सिखाने में मदद कर रहे हैं, एक छोटे लड़के को उसकी टीम की जर्सी. स्थानीय खरीदारी करें.' इस बोर्ड को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बहुत समझ में आता है, अपने छोटे विक्रेता से खरीदें'.

Watch: देसी डॉक्टर के OPD चार्ज की अनोखी पर्ची हुई वायरल, चार्ज देख बीमारी के बारे में Google करना भूल जाएंगे आप

हर्ष गोयनका के इस ट्वीट पर 32 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और 4800 से अधिक रिट्वीट्स हैं. कुछ यूजर्स गोयनका की बात का समर्थन करते नजर आए, तो वहीं कुछ उनसे असहमत दिखे. एक यूजर ने लिखा, 'और हमें उनसे बारगेन भी नहीं करना चाहिए.' जबकि एक यूजर ने लिखा, 'अच्छी बात हैं, लेकिन स्थानीय विक्रेता सामान कहां से लाता है. मुझे लगता है कि एक कॉर्पोरेट श्रृंखला के आपूर्तिकर्ता से !? सीईओ को इससे भी अपना अगला हॉलिडे होम मिल सकता है'.

देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com