विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 15, 2022

VIDEO: दूल्हे की डिमांड को सुनकर दुल्हन का फिरा दिमाग! साली से मांगी 5 पप्पी

Dulha Ka Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा शादी के मंडप में छंद पकाई रस्म के दौरान एक हैरान कर देनी वाला डिमांड रख देता है, जिसे सुनकर दुल्हन से लेकर दूल्हे की सासू मां तक सभी के होश उड़ जाते हैं. वहीं साली, जीजा की डिमांड सुनते ही शर्म के मारे लाल हो जाती है.

Read Time: 3 mins
VIDEO: दूल्हे की डिमांड को सुनकर दुल्हन का फिरा दिमाग! साली से मांगी 5 पप्पी

Dulha Demand Video: शादी फंक्शन में अक्सर दूल्हे पक्ष के लोगों को डिमांड करते हुए देखा जाता है, जिनकी हर फ़रमाइशों को दुल्हन का परिवार सर आंखों पर लेता है. इस बीच छोटी-मोटी नोक झोंक भी देखने को मिलती रहती है. हाल ही में एक ऐसा ही शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ-साथ घराती-बारातियों के सामने एक ऐसी ही डिमांड रख देता है, जिसे सुनकर दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह जाते हैं.

शादी समारोह में नोक झोंक और मजाक भरे पलों को खूब इंजॉय किया जाता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में दूल्हा सबके सामने अपनी साली से 5 पप्पियों की डिमांड कर देता बैठता है, जिस पर दुल्हन से लेकर दूल्हे की सासू मां तक सभी के बड़े ही शॉकिंग रिएक्शन देखने को मिलते हैं. दूसरी तरफ जब साली अपने जीजा की डिमांड सुनती है, तो वो भी शर्म के मारे लाल हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो jayan_shu2021 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें दूल्हा शादी के मंडप में छंद पकाई रस्म के दौरान एक हैरान कर देनी वाला डिमांड रख देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब दूल्हे की सासू मां छंद सुनाने के लिए कहती हैं तो दूल्हा कहता है, 'छंद पकाइया-छंद पकाइया, छंद के ऊपर ताली, अगला छंद तब सुनाऊंगा.. जब 5 पप्पी देगी साली.' 

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब कर 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. शादी की रस्मों के इस कमाल के वीडियो को यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर लाइक और कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश
VIDEO: दूल्हे की डिमांड को सुनकर दुल्हन का फिरा दिमाग! साली से मांगी 5 पप्पी
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;