दूल्हे को रसगुल्ला खिलाते-खिलाते साली ने किया Kiss, हैरान रह गई दुल्हन, लोग बोले- अब जीजा से बचके रहना

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन (Bride groom video) बैठे हैं और सभी सालियां खड़ी हैं. इसी बीच साली जीजा जी को मिठाई खिलाने लगती है और फिर जो हुआ वो देख किसी भी हंसी नहीं रुक पा रही है.

दूल्हे को रसगुल्ला खिलाते-खिलाते साली ने किया Kiss, हैरान रह गई दुल्हन, लोग बोले- अब जीजा से बचके रहना

दूल्हे को रसगुल्ला खिलाते-खिलाते साली ने किया Kiss

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार (Funny Wedding Video) और हैरान कर देने वाले वीडियो की बाढ़ आ जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ये वीडियो एक शादी का है, स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन (Bride groom video) बैठे हैं और सभी सालियां खड़ी हैं. इसी बीच साली जीजा जी को मिठाई खिलाने लगती है और फिर जो हुआ वो देख किसी भी हंसी नहीं रुक पा रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. उनके आसपास दुल्हन की बहनें इकट्ठी हैं. तभी एक साली अपने जीजा को मिठाई खिलाने लगती है, इतने में पीछे से उस्से धक्का लगता है और वो जीजा जी के ऊपर ही गिरने लगते है. इस बीच साली गलती से जीजा जी को किस कर लेती है और जीजा भी हाथ पकड़कर खींचने लगते हैं. बगल में बैठी दुल्हन गुस्से से उन्हें देखने लगती है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 50 हजार बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये साली तो बहुत ओवरस्मार्ट है. दूसरे ने लिखा- साली जी अब जीजा जी से बचके रहना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुत्ते का सीढ़ियां चढ़ने का ये तरीका देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप