'गजराज' ने माला पहनाकर यूं किया भगवान श्री गणेश का वेलकम, लोग बोले- 'भक्त हो तो ऐसा'

ganesh chaturthi 2022: सोशल मीडिया पर बप्पा के एक भक्त का वीडियो हर किसी ध्यान अपनी ओर खींचकर, दिल जीत रहा है. वीडियो में बप्पा का यह भक्त बड़े ही अनोखे तरीके से गौरी गणेश का स्वागत करता नजर आ रहा है. वीडियो में प्रभु की भक्ति में लीन इस भक्त को देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

'गजराज' ने माला पहनाकर यूं किया भगवान श्री गणेश का वेलकम, लोग बोले- 'भक्त हो तो ऐसा'

'गजराज' ने यूं किया गौरी गणेश का स्वागत, Video देख यूजर्स ने कहा- 'असली भक्त'

Elephant Garlanded Lord Ganesha: जहां एक ओर देशभर में गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है, वहीं भक्त नई-नई तरकीबें लगाकर बप्पा को मनाने की कोशिश में जुटे हैं. हर भक्त अपने तरीके गौरी गणेश को खुश करने में लगा हुआ है. कोई बप्पा के पसंदीदा मोदक का गणपति महाराज को भोग लगा रहा है, तो कोई रंग गुलाल उड़ाकर बप्पा के आगमन की खुशियां मना रहा है. वहीं बप्पा का एक भक्त ऐसा भी देखने को मिल रहा है, जो अपने आराध्य भगवान श्री गणेश का स्वागत कुछ अलग अंदाज में कर रहा है. बप्पा के इस भक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक 'गजराज' बप्पा के आगमान पर उनका वेलकम फूलों की माला पहनाकर करता हुआ नजर आ रहा है. आप भी देखें दिल खुश कर देने वाला यह वीडियो.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हाल ही में बप्पा के एक भक्त का वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बप्पा का भक्त कोई और नहीं बल्कि एक गजराज हैं, जो बड़े ही अनोखे तरीके से बप्पा का स्वागत करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में प्रभु की भक्ति में लीन इस भक्त को देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. यूं तो अब अगले दस दिनों तक पूरा वातावरण 'गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया' से गुंजायमान रहने वाला है. इस बीच एक भक्त का वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक हाथी गणपति बप्पा की प्रतिमा पर अपनी सूंड से माला पहनाते हुए नजर आ रहा है. 

वीडियो में भगवान गणेश जी की एक विशालकाय मूर्ति देखने को मिल रही है. वीडियो में श्रद्धालुओं की भी अच्छी-खासी भीड़ देखने को मिल रही है. इसी दौरान एक महावत हाथी के साथ गणपति की मूर्ति के आगे आता है और फिर देखते ही देखते 'गजराज' अपनी सूंड से विघ्नहर्ता गणेश को माला पहना देते हैं. इस बीच श्रद्धालुओं का उत्साह देखने लायक होता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो giedde नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गणेश जी आ गए.' वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक नौ हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अद्भुत नजारा है.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया.'

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''स्कूली बच्चों से खचाखच भरी थी बस, चलती बस से अचानक गिर गया मासूम, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
* "अब इससे ज्यादा डिजिटल इंडिया क्या होगा ? जब गाय के माथे पर ही लगा दिया हो QR Code

* "'बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

देखें वीडियो-गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल होने के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com