मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO

शादी ब्याह में अक्सर सुनने को मिलता है कि फूफा जी का मुंह बना हुआ हैं, जो बाराती खातिरदारी से खुश नहीं होते, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में फूफा जी नहीं, बल्कि खुद दूल्हे 'राजा' मुंह फुलाकर बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान सास खुद स्टेज पर पहुंचकर दूल्हे को अच्छे से सबक सीखाती नजर आती हैं.

मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO

शादी में मुंह फुला कर बैठा था दूल्हा, सास ने स्टेज पर आकर ऐसे ली क्लास!, देखें VIDEO

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर दूल्हा-दूल्हन (bride and groom) से जुड़े वीडियोज खूब देखे और शेयर किये जाते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन के रूठने मनाने के वीडियोज (videos of the bride and groom) देखने को मिलते हैं, तो कभी लड़ाई झगड़े के वीडियोज होश उड़ा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें स्टेज पर मुंह फुलाये बैठे दुल्हे 'राजा' को सासू 'मां' (mother-in-law) सबक सीखाती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. इंटरनेट (internet) पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

अक्सर शादी ब्याह में सुनने को मिलता है कि फूफा जी का मुंह बना हुआ है, जो बाराती खातिरदारी से खुश नहीं होते, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में फूफा जी नहीं, बल्कि खुद दूल्हे 'राजा' मुंह फुलाकर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां दूल्हा स्टेज पर मैरिज चेयर पर बैठा दिखाई दे रहा है. वीडियो में दूल्हा कुछ नाराज सा नजर आ रहा है. इस दौरान वहां दूल्हे की सास पहुंच जाती हैं, जिनके साथ एक महिला भी होती है. इस बीच सास एक छोटी सी छड़ी को दूल्हे के गाल पर लगाती दिखती हैं. देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की कोई रस्म है. फ्रेम में दिख रहा ये दृश्य कमाल का लग रहा है. यह बात और है कि, इस रस्म के दौरान भी दूल्हा एक बार भी स्माइल नहीं करता. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. चंद सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इंटरनेट पर अक्सर इस तरह के कई वीडियोज आये दिन सामने आते रहते हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद आते हैं.

* ""खतरे में मासूमों की जान, Bareilly में ऑटोरिक्शा के ऊपर बैठे स्कूली बच्चों का Video वायरल
* 'Video:'बीच सड़क किंग कोबरा और नेवले के बीच हुआ ताबड़तोड़ मुकाबला, Video में देखें आगे क्या हुआ
* "Chandigarh Police ने अनोखे अंदाज में शराबियों को दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है VIDEO

देखें वीडियो- प्रेगनेंट आलिया भट्ट का ब्लैक आउटफिट में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com