बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

Tiger and Bull Video : सोचिए अगर टाइगर किसी जानवर का शिकार करने जा रहा हो और इस बीच शिकार खुद शिकारी पर भारी पड़ जाये तो नजारा देखने लायक होगा. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बैल का शिकार करने पहुंचा टाइगर खुद डर के मारे जान बचाकर उल्टे पैर भागता नजर आया.

बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

शिकार को देख शिकारी के छूटे पसीने, Video में देखें कैसे बैल से जान बचाकर भाग रहा है टाइगर

Tiger Afraid of Bull Video: जंगल में शिकारी को शिकार करते तो आपने कई बार देखा या सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी शिकार को शिकारी की हालत खराब करते देखा है, अगर आपका जवाब न है तो यह वीडियो तो देखना बनता है. यूं तो टाइगर काफी खतरनाक और खूंखार होते हैं, जिनसे इंसान तो दूर जंगली जानवर भी दूरी बनाना बेहतर समझते हैं. सोचिए अगर टाइगर किसी जानवर का शिकार करने जा रहा हो और इस बीच शिकार खुद शिकारी पर भारी पड़ जाये तो नजारा देखने लायक होगा. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें एक बैल का शिकार करने पहुंचा टाइगर खुद डर के मारे जान बचाकर उल्टे पैर भागता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बैल का शिकार करने के लिए टाइगर (Lion On Rooftop Video) लपकने को होता है, तभी बैल सामने से कुछ ऐसा कर देता है कि टाइगर कुछ समझ ही नहीं पाता और अगले ही पल वो वहां से कट लेने में ही भलाई समझता है. यूं तो इंटरनेट पर रोजाना एक से बढ़कर एक जंगली जानवरों (Wildlife Viral Series) के वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ हालत खराब कर देते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें शिकार की घात लगाए टाइगर को एक बैल से डरकर भागते देखा जा रहा है.

कहते हैं कि जंगल में उसी का पलड़ा भारी होता है, जो ताकतवर होता है, इस मामले में शेर, बाघ और ऐसे ताकतवर जानवरों का पलड़ा भारी रहते है. हालांकि कई बार हिम्मत के बल पर कम ताकतवर जानवर भी कमाल कर जाते हैं. जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक टाइगर सड़क के किनारे से आ रहा होता है, तभी उसे सामने सड़क पर एक बैल आता दिखाई देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैल अपनी धुन में दौड़ा जा रहा है और टाइगर उसका शिकार करने के लिए नजरें जमाये बैठा है. इसी बीच बैल की नज़र जैसे ही टाइगर पर पड़ती है, वो उसे दौड़ा देता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने आधिकारिक अकाउंट @susantananda3 से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'असंभव जगहों पर साहस रहता है. बैल ने टाइगर को डराकर भगा दिया.' इस वीडियो को अब तक 18 हज़ार से जायादा बार देखा जा चुका है. वहीं हजार लोगों द्वारा इस वीडियो को लाइक किया गया है. वीडियो को देख यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं.

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''पुष्पा राज' के स्वैग में नजर आए गणपति बप्पा, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी
* "फ्लाइट में रो रही बच्ची को एयर इंडिया के केबिन क्रू ने चुप कराने के लिए किया दिल जीत लेने वाला काम

* "'भाभियों' ने लो वेस्ट साड़ी पहनकर किए ऐसे डांस स्टेप, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

देखें वीडियो- प्रेगनेंट आलिया भट्ट का ब्लैक आउटफिट में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com