एयर होस्टेस की फेयरवेल स्पीच का Video हुआ वायरल, कही ऐसी बात कि पैसेंजर्स की आंखों में आ गए आंसू

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक एयर होस्टेस की फेयरेवल स्पीच हर किसी का दिल जीत रही है, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है.

एयर होस्टेस की फेयरवेल स्पीच का Video हुआ वायरल, कही ऐसी बात कि पैसेंजर्स की आंखों में आ गए आंसू

फेयरवेल स्पीच में एयर होस्टेस ने की ऐसी बात, सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Flight Attendant viral Video: सोशल मीडिया (Social media) की दुनिया वाकई अपनेआप में बड़ी चीज है. यहां रोजाना सैकड़ों वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जो दिल को छू जाते हैं और लंबे समय तक याद रह जाते हैं. ऐसे वीडियोज यूजर्स लंबे समय तक एक याद के तौर पर समेटे रखते हैं. इनमें हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक कई वीडियोज तक शामिल होते हैं. इसी कड़ी में एक एयर होस्टेस का ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में एयर होस्टेस फेयरवेल के दौरान ऐसी बात कह जाती हैं, जिसे सुनकर लोग भावुक हो गए. आलम ये है कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में दिख रही इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट अटेंडेंट का नाम सुरभि नायर बताया जा रहा है, जिनकी फेयरवेल स्पीच सुनकर हर कोई भावुक हो रहा है. किसी भी कर्मचारी के लिए उसका फेयरवेल डे बेहद खास होता है. इसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक एयर होस्टेस अपने फेयरवेल वाले दिन भावुक होती होती नजर आ रही हैं. फ्लाइट के अंदर अपनी फेयरवेल स्पीच के दौरान वे कहती हैं कि, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन भी आएगा.' भावुक होते हुए वे आगे कहती हैं कि, 'यह मेरे दिल के टुकड़े की तरह है, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है. इस कंपनी ने मुझे सब कुछ दिया है, यह काम करने के लिए एक अद्भुत संगठन है. मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनी थी, क्योंकि यहां हर कर्मचारी खासकर महिला कर्मचारियों का खासा ध्यान रखा जाता है. ऐसा लगता है कि मैं नहीं जाना चाहती, लेकिन मुझे जाना है.' एयर होस्टेस की इस फेयरवेल स्पीच ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

बंदूक की जगह हाथों में नजर आया गिटार, पुलिस जवान की सुरीली आवाज सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'amruthasuresh' नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 32 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. इंटरनेट पर इस वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है. इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने आपके साथ सफर किया था. आपकी महान सेवा के लिए सबको धन्यवाद कहना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे अपना फेयरवेल याद आ गया.'

जब आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर में फैन ने ऋषि कपूर को किया फोटोशॉप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com