बंदूक की जगह हाथों में नजर आया गिटार, पुलिस जवान की सुरीली आवाज सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पुलिस जवान की सुरीली आवाज निश्चित रूप से आपका दिल छू लेगी. दरअसल, इस पुलिस जवान ने 'टूटा-टूटा एक परिंदा ऐसे टूटा' गाने को बेहद भाव पूर्ण तरीके से गाया है, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं.

बंदूक की जगह हाथों में नजर आया गिटार, पुलिस जवान की सुरीली आवाज सुनकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस की वर्दी में बैठे इस पुलिस जवान ने गाया ऐसा गाना, सुनकर दंग रह गए लोग

कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी छिपी हुई अद्भुत प्रतिभाएं सामने आती हैं, जिन्हें देखकर चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट आ जाती है. वैसे तो सोशल मीडिया पर हमें एंटरटेन करने के लिए कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो इंटरनेट सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर और सुनकर आप भी कहेंगे, 'वाह क्या बात है'. हमारे देश में टैलेंट की भरमार है, लेकिन अगर ये टैलेंट उनमें से किसी जवान का हो, जो चौबीसो घंटे हमारी रक्षा के लिए तैनात रहते हैं, तो आप क्या कहेंगे. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 

यहां देखिए वीडियो

गाना सुनकर हो जाएगा दिल खुश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में पुलिस जवान की सुरीली आवाज निश्चित रूप से आपका दिल छू लेगी. दरअसल, इस पुलिस जवान ने कैलाश खेर के गाने 'टूटा टूटा एक परिंदा ऐसे टूटा' को बेहद भाव पूर्ण तरीके से गाया है, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये जवान पुलिस की वर्दी पहने दिखाई दे रहे हैं. अक्सर जिन हाथों में बंदूक या डंडे होते थे. इस वीडियो में उन हाथों में गिटार नजर आ रहा है. वीडियो में आगे देख सकते हैं कि यह जवान की गिटार बजाकर बहुत ही सुरीली आवाज सुनाई दे रही है. जवान के चारों तरफ उनके साथी खड़े हुए नजर आ रहे हैं और बहुत ही सुकून के साथ गाना सुन रहे हैं. पुलिस यूनिफॉर्म पहने हुए जवान की आवाज़ बिल्कुल किसी प्रोफेशनल सिंगर की तरह सीधा दिल को छू रही है. 

इस बर्ड पर चला 'हैरी पॉटर' का जादू ! थीम सॉन्ग गाती नजर आई इस चिड़ियां को देख नहीं होगा यकीन

नेटिजंस बोले-सेल्यूट है आपको सर

'इंडियन म्यूजिक सोल' के टि्वटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'टैलेंट कभी भी शांत नहीं बैठता'. सोशल मीडिया पर जवान की आवाज में इस इंस्पिरेशनल गाने को सुनकर लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'सेल्यूट है आपको सर'. वहीं दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बेहद खूबसूरत लाइने और बहुत ही सुरीली आवाज.' वहीं लोग रेड हार्ट और तालियां बजाने वाली इमोजी शेयर कर वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.
 

जब आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर में फैन ने ऋषि कपूर को किया फोटोशॉप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com