फैमिली ने अजनबी शख्स को खरीदकर दिया लंच, वीडियो देख लोगों ने तारीफ में कही बड़ी प्यारी बातें

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे.

फैमिली ने अजनबी शख्स को खरीदकर दिया लंच, वीडियो देख लोगों ने तारीफ में कही बड़ी प्यारी बातें

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में आए दिन नए वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं. जो हर किसी को पसंद आते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे. वायरल वीडियो में एक अजनबी परिवार किसी जरूरतमंद की मदद करते हुए देखा जा सकता है. बस यही वीडियो अब लोगों को खुश होने की वजह दे रहा है.

सोशल मीडिया जो वीडियो (Video) तेजी से देखा जा रहा है उसमें एक शख्स को एक परिवार की मदद करते देखा गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक परिवार ने किसी अजनबी के लिए लंच खरीदने की पेशकश की तो उसने बदले में खुश होकर उस परिवार को क्रिसमस के लिए एक ऐसा गिफ्ट दिया कि सब हैरत में पड़ गए. अजनबी शख्स से मिले गिफ्ट को देखकर पूरे परिवार की आंखों नम हो गई.

यहां देखिए वीडियो-

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो को @delightfulnews नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स जो वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है, उसने परिवार से उसके लिए लंच खरीदने की बात कही. अजनबी शख्स ने परिवार से कहा कि वह अपना पर्स घर पर भूल आया है, इसलिए क्या वह उसके लिए लंच खरीद सकते हैं. जिस पर परिवार वाले फौरन मान गए. इसके बाद वह अजनबी शख्स ने उस परिवार को 500 डॉलर गिफ्ट के रूप में देकर सभी को चौंका दिया.

ये भी पढ़ें: झारखंड में 25 रुपये सस्ता मिलेगा पेट्रोल, लोगों ने कहा- काश हमारे राज्य के सीएम होते सोरेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) को देखने के बाद हर कोई अजनबी शख्स के दिए गिफ्ट की खूब तारीफ कर रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5.9 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. वहीं 4 लाख 34 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक कर चुके हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि वीडियो में दिख रहा परिवार सच में काफी दिलवाला है. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि असल में परिवार को ये बात अच्छे से मालूम है कि भूखे रहना कैसा होता है.