विज्ञापन
This Article is From Oct 31, 2022

Delivery Boy की हरकत पर भड़का कस्टमर! मैसेज हुआ वायरल 'खाना टेस्टी था, मैं खा गया, कंप्लेंट कर देना'

Trending Viral Stories: हाल ही में एक फूड डिलीवरी बॉय और कस्टमर के बीच की चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, जब कस्टमर अपने पसंदीदा खाना का बेसब्री से वेट कर रहा था, तभी डिलीवरी बॉय ने उसे एक ऐसा मैसेज कर दिया, जिसे देखकर वो हक्का-बक्का रह गया.

Delivery Boy की हरकत पर भड़का कस्टमर! मैसेज हुआ वायरल 'खाना टेस्टी था, मैं खा गया, कंप्लेंट कर देना'

Delivery Man Eats Customer Food: समय के साथ तकनीक में भी काफी परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं. कुछ महत्वपूर्ण बदलावों ने आज कई चीजों को आसान कर दिया है. आज तकनीक के जरिये घर बैठे जो चाहे वो मंगाया जा सकता है. आज के समय तकनीक के बलबूते आप घर बैठे कुछ ही मिनटों में अपना पसंदीदा खाना घर बैठे मंगा सकते हैं, लेकिन कई बार तकनीकी गड़बड़ी के चलते ऐसा भी देखने को मिल जाता है, जिसके बारे में कल्पना भी नहीं की गई हो. अब हाल ही में वायरल इस रोचक किस्से को ही ले लीजिए, जिसमें डिलीवरी एजेंट की हरकत वाकई हैरान कर देने वाली है. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें डिलीवरी बॉय की हरकत वाकई चौंका देने वाली है. दरअसल, हाल ही में फूट डिलीवरी बॉय और कस्टमर के बीच की चैट वायरल हो रही है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. बताया जा रहा है कि, जब कस्टमर अपने पसंदीदा खाना का बेसब्री से वेट कर रहा था, तभी कस्टमर के पास डिलीवरी बॉय का मैसेज आता है कि, उसने पहले ही उस खाने को चख लिया है और अब यह डिलिवर नहीं किया जाएगा.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पोस्ट को लियाम बैगनॉल नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें लियाम ने डिलीवरी पर्सन के साथ अपनी बातचीत की डीटेल शेयर की है. लियाम के मुताबिक, चैट पर बातचीत तब शुरू हुई जब डिलीवरी एजेंट ने मैसेज किया और माफी मांगी. लियाम के पूछने पर डिलीवरी एजेंट ने जवाब दिया कि, यहां का खाना स्वादिष्ट है. मेरे इसे खाने के बाद आप डिलिवरी कंपनी को रिपोर्ट कर सकते हैं. मुझे परवाह नहीं है.

इंटरनेट पर इस चैट के सामने आने के बाद जमकर बवाल हो रहा है. वहीं यूजर्स भी इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाओं के जरिये इस पर हैरानी जता रहे हैं. वहीं इस पर एक यूज़र ने लिखा, 'मेरे साथ कम से कम दो बार ऐसा हुआ है.' इस पोस्ट को अब तक 191.6K लोग लाइक कर चुके हैं. 

वहीं Deliveroo ने भी लियाम के ट्वीट पर रिप्लाई किया है. Deliveroo ने लिखा,  इस बात को हमारी जानकारी में लाने के लिये धन्यवाद. राइडर ऑपरेशंस टीम इस पर गौर करना चाहेगी, कृपया हमें घटना के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपना नंबर मैसेज करें. इसके साथ ही कंपनी ने कस्टमर से माफी मांगी भी है.

* ""'मालिक को देखकर बेहोश होने की एक्टिंग करने लगी बकरियां, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी
* ''VIDEO: कभी देखा है 8 किलो का 'बाहुबली समोसा', खाने पर मिलेगा 51 हजार का इनाम!
* "दुल्हन के पापा स्टेज पर चढ़कर आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, ताली पीटते रह गए मेहमान

देखें वीडियो- Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
4 फुट के अजगर ने घोंट दिया 7 फुट लंबे किंग कोबरा का गला, रोंगटे खड़े कर देने वीडियो को देख लोग बोले- भाई भाई का दुश्मन
Delivery Boy की हरकत पर भड़का कस्टमर! मैसेज हुआ वायरल 'खाना टेस्टी था, मैं खा गया, कंप्लेंट कर देना'
कबाड़ी से खरीद लाया प्लास्टिक की बोतलें और बना डाला घर, वायरल Video देख लोगों का चकराया सिर, मांग रहे मिस्त्री का नंबर
Next Article
कबाड़ी से खरीद लाया प्लास्टिक की बोतलें और बना डाला घर, वायरल Video देख लोगों का चकराया सिर, मांग रहे मिस्त्री का नंबर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com