दुल्हन के पापा स्टेज पर चढ़कर आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, ताली पीटते रह गए मेहमान

Bride Father Video: सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में दुल्हन के पापा का स्टेज पर जबरदस्त डांस मूव्स देखकर वहां मौजूद घरातियों से लेकर बारतियों तक हर कोई सरप्राइज रह गया. वीडियो में दुल्हन के पापा को ब्लॉकबस्टर मूवी 'पुष्पा' के हिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर ठुमके लगाते देखा जा सकता है.

दुल्हन के पापा स्टेज पर चढ़कर आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, ताली पीटते रह गए मेहमान

Video: बेटी की शादी में पिता ने किया ऐसा डांस, देखते रह गए घराती बराती

Father Enjoying On Wedding: शादी फंक्शन में जब तक डांस का तड़का ना लगे सब कुछ फीका ही लगता है. सोशल मीडिया पर आये दिन शादी की रस्मों और डांस के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इन में से कुछ में बारतियों का गर्दा उड़ाता डांस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा होता है, तो कभी रिश्तेदारों को सिखाये गए डांस स्टेप्स के मूव्स चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन के पापा स्टेज पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देते हुए इस फंक्शन पर अपने डांस मूव्स से चार चांद लगा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पिता अपनी ही बेटी की शादी में आइटम सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस फ्लोर पर दुल्हन के पापा का जबरदस्त डांस देखकर घरातियों से लेकर बारतियों तक हर कोई सरप्राइज रह गया. वीडियो में दुल्हन के पिता को कुछ डांसर्स के साथ देखा जा सकता है, जो ब्लॉकबस्टर मूवी 'पुष्पा' (Pushpa) के हिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अंकल का डांस और एक्सप्रेशन्स ही दोनों ही कमाल हैं. वीडियो देखने के बाद हर कोई दुल्हन के पिता की तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स की इस पर जैसे किसी बाढ़ की तरह प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो में वाकई में दुल्हन के पिता का कॉन्फिडेंस लाजवाब था. इस वीडियो को देखने के आप भी दुल्हन के पिता के फैन हो जाएंगे.
 

* ""'जिंदगी में पहली बार नहाने के बाद 'दुनिया के सबसे गंदे आदमी' की 94 साल की उम्र में हुई मौत
* ''54 साल की बुजुर्ग महिला को जिंदा निगल गया 22 फुट का अजगर, पेट फाड़कर निकाला शव!
* "मिस श्रीलंका पेजेंट की आफ्टर पार्टी में बवाल, जमकर चले लात-घूंसे, Video हुआ वायरल

देखें वीडियो- रवीना टंडन ने बर्थडे पर पति और बच्चों संग किया डिनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com