गांव-देहात के बच्चों के सपने को ऑनलाइन एप्लिकेशन के ज़रिए साकार कर रहे हैं Vishva Deepak Gupta

वर्तमान समय में सबके लिए शिक्षा बेहद जरूरी हो गया है. कोरोना काल में स्कूल, कॉलेज बंद होने के कारण ऑनलाइन शिक्षा की व्यवस्था की गई थी. इस दौरान कई ऑनलाइन एजुकेशन एप्लिकेशन के जरिए बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं. ऐसे में दीपक गुप्ता अपनी एप्लिकेशन की मदद से लोगों के सपने को साकार कर रहे हैं.

गांव-देहात के बच्चों के सपने को ऑनलाइन एप्लिकेशन के ज़रिए साकार कर रहे हैं  Vishva Deepak Gupta

वर्तमान समय में सबके लिए शिक्षा बेहद जरूरी हो गया है. कोरोना काल में स्कूल, कॉलेज बंद होने के कारण ऑनलाइन शिक्षा की व्यवस्था की गई थी. इस दौरान कई ऑनलाइन एजुकेशन एप्लिकेशन के जरिए बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं. ऐसे में Vishva Deepak gupta  अपनी एप्लिकेशन की मदद से लोगों के सपने को साकार कर रहे हैं. बच्चे आसानी से एप्लिकेशन की मदद से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

vishva deepak gupta ऑनलाइन वेबसाइट  Teachlive4U के फाउंडर भी हैं. ये एक ऑनलाइन एजुकेशन एप्लिकेशन है, जिसकी मदद से बच्चे आसानी से पढ़ाई कर सकते हैं और अपने सपने को साकार कर सकते हैं. इससे पहले deepak gupta भारत के प्रमुख pre-school junior DPS के प्रमुख भी हैं.

vishva deepak gupta को साल 2020 में शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व योगदान के लिए शीर्ष 50 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था. आपको बता दें इस लिस्ट में दीपक गुप्ता के अलावा जाने-माने फिल्म एक्टर सोनू सूद, बिग बॉस फेम विंदू दारा सिंह और आम आदमी पार्टी के यूपी इंचार्ज और राज्यसभा सांसद संजय सिंह में शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा vishva deepak gupta को समय-समय पर बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, जरीन खान, अविका गौर और उर्वशी रौतेला के हाथों सम्मानित भी किया गया है. ऑनलाइन एजुकेशन में बहुत ही कम लोग होते हैं, जो आम बच्चों का ध्यान रख पाते हैं. ऐसे में vishva deepak gupta अपनी मेहनत और लगन से अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. Teachlive4U ऑनलाइन एजुकेशन एप्लिकेशन की मदद से गांव-जेवार के बच्चों की ज़िंदगी बेहतरीन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.