परीक्षा पास करने पर पैरेंट्स ने गिफ्ट में दिया iPhone 12, खुश होकर बेटी ने जो किया, देखकर आ जाएंगे आंसू

लड़की की मां द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में दिखाया गया है कि वे उसे आईफोन 12 गिफ्ट कर रहे हैं. गिफ्ट पाने के बाद लड़की के चेहरे की खुशी आपका दिल पिघला देगी.

परीक्षा पास करने पर पैरेंट्स ने गिफ्ट में दिया iPhone 12, खुश होकर बेटी ने जो किया, देखकर आ जाएंगे आंसू

परीक्षा पास करने पर पैरेंट्स ने गिफ्ट में दिया iPhone 12

माता-पिता से गिफ्ट पाकर बेटी की खुशी को दिखाता एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की की मां द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में दिखाया गया है कि वे उसे आईफोन 12 गिफ्ट कर रहे हैं. गिफ्ट पाने के बाद लड़की के चेहरे की खुशी आपका दिल पिघला देगी.

वीडियो आरजे महेक ने शेयर किया है. इसकी शुरुआत माता-पिता द्वारा अपनी बेटी को गिफ्ट देने के लिए उसके कमरे में जाने से होती है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, कैप्शन में लिखा है कि लड़की 12वीं की बोर्ड परीक्षा में प्रथम आई है. उसने NEET परीक्षा भी पास कर ली और पिछले 18 वर्षों में उसने कभी कुछ नहीं मांगा. उसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए, उसके माता-पिता ने उसे एक नया फोन देकर सरप्राइज दिया, क्योंकि अबतक वह अपनी मां का पुराना मोबाइल इस्तेमाल कर रही थी.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है. “हमने अपनी बेटी को उसके 18वें जन्मदिन पर सरप्राइज देने का फैसला किया. उसने हमसे कभी कुछ नहीं मांगा. जब भी हम उससे पूछते हैं कि तुम्हें क्या चाहिए और वह कहती है, 'मेरे पास बहुत कुछ है', 'मेरे पास सब कुछ है'."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को अबतक करीब 9 लाख लाइक्स और प्रतिक्रियाएं मिली चुकी हैं. लोगों ने वीडियो पर अपना ढेर सारा प्यार बरसाया और लड़की को उसकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी.