गले में खाना फंसने से बेहोश हुआ कस्टमर, वेटर और पुलिस वाले ने बचाई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देखने के बाद कोई भी सहम जाएगा.

गले में खाना फंसने से बेहोश हुआ कस्टमर, वेटर और पुलिस वाले ने बचाई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

गले में खाना फंस जाना यकीनन काफी तकलीफदेह होता है. इसलिए अक्सर कहा जाता है कि कभी भी जल्दबाजी में खाना नहीं खाना चाहिए. क्योंकि कई बार गले में खाना फंस जाने पर इंसान की जान पर बन आती है. दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कोई भी सहम जाएगा. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट में खाना खा रहे एक व्यक्ति के गले में खाना अटक जाता है. जिसके बाद वो बुरी तरह से तड़पने लगता है.

एक जानकारी के मुताबिक ये वीडियो (Video) ब्राजील (Brazil) के साओ पाओला का है. जहां 38 साल के एक कस्टमर (Customer) के गले में खाने का टुकड़ा अटक जाता है. खाना अटकने से उसे सांस लेने में काफी तकलीफ होती है जिस वजह से वह कुछ ही समय में बेहोश हो जाता है. कस्टमर के पीछे बैठी महिला को कस्टमर का ये बर्ताव अजीब लगा, जिसे नोटिस करते हुए वो फौरन आगे बैठे कस्टमर को देखने पहुंची. 

यहां देखिए वीडियो-

इस दौरान वहां कुछ अन्य लोग भी आ गए थे. सभी लोग बेहोश पड़े उस व्यक्ति हो उठाने की कोशिश में लगे थे. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने फौरन वेटर (Waiter) को बुलाया. वेटर ने बेहोश कस्टमर को पीछे से पकड़कर जोर-जोर से झटका देना शुरू कर दिया. तभी एक पुलिस वाला वेटर के साथ मिलकर बेहोश कस्टमर को जोर से झटका देते हैं जिसके बाद शख्स के गले में फंसा खाना किसी तरह बाहर आ जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खानें का टुकड़ा गले से निकलते ही शख्स बड़ी राहत महसूस  करता है और वह व्यक्ति फिर से सांस लेना शुरू कर देता है. इस तरह वेटर और पुलिसवाले की मेहनत रंग लाती है और वो मिलकर इस शख्स की जान बचा लेते हैं. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड होने के साथ ही इस वीडियो को लोगों ने शेयर करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने वेटर और पुलिस वालें को कस्टमर की जान बचाने के लिए उनकी खूब तारीफें की.