भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश

Crocodile Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ मगरमच्छ का यह वीडियो हर किसी की हालत खराब कर रहा है. वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का बताया जा रहा है, जहां बारिश के पानी के साथ-साथ एक मगरमच्छ एक आवासीय कॉलोनी में घुस आया.

भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश

MP के शिवपुरी में भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, देखें Video

Crocodile Enters Residential Colony: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई हिस्सों में भारी बारिश के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने इंटरनेट पर हर किसी के होश उड़ा दिये हैं. दरअसल, मध्य प्रदेश (Crocodile in MP) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में एक मगरमच्छ (Crocodile) एक आवासीय कॉलोनी घुस आया, जिसके बाद वीडियो एकाएक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं, मगरमच्छ (Crocodile) को देखकर आवासीय कॉलोनी के लोगों की भी हवा टाइट हो गई. वायरल हो रहा यह वीडियो देखकर हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े होना लाजिमी है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह वीडियो बीते रविवार 14 अगस्त का बताया जा रहा है, जहां आवासीय कॉलोनी में बारिश के पानी के साथ-साथ मगरमच्छ (Crocodile) के घुस आने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कैसे एक मगरमच्छ मकानों के बीच से होता हुआ गुजर रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कैसे भारी बारिश के बाद सड़कें जलमग्न हो गई हैं. वीडियो में आगे लोगों को घरों की छतों पर चढ़ा देखा जा सकता है, जो मगरमच्छ को देखकर हैरान भी हैं और भयभीत भी.

बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही बचाव दल (Rescue Team) मौके पर पहुंचा और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ (Crocodile Video) को पकड़ लिया गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने भी चैन की सांस ली. बताया जा रहा है कि यह मगरमच्छ आठ फीट लंबा है. अधिकारियों ने शंका जाहिर की है कि मगरमच्छ (Crocodile) बगल से गुजर रहे नाले से कॉलोनी में घुसा होगा.
 

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "प्यारे पपी ने उतारी रोते हुए बच्चे की नकल, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने जवानों के लिए बनाई स्पेशल जलेबी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com