प्यारे पपी ने उतारी रोते हुए बच्चे की नकल, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक क्यूट सा पपी बच्चे की नकल उतारता दिख रहा है. इसके पीछे वजह क्या है ये तो कहा नहीं जा सकता, लेकिन पपी की हरकत देखकर ऐसा जरूर अहसास होता है कि पपी उस बच्चे को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा.

प्यारे पपी ने उतारी रोते हुए बच्चे की नकल, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

कई बार जाने-अनजाने पालतू जानवर कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि, जिन्हें देखकर हंसी छूट जाती है. उनकी भाषा समझना आसान नहीं है, लेकिन उसके हाव-भाव देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि, आपका प्यारा पेट पपी आखिर चाहता क्या है. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक क्यूट सा पपी बच्चे की नकल उतार रहा है. इसके पीछे वजह क्या है ये तो कहा नहीं जा सकता, लेकिन पपी की हरकत देखकर ऐसा जरूर अहसास होता है कि, पपी उस बच्चे को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा.

यहां देखें वीडियो

डॉग नगरी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा और एक पपी बेड पर लेटे हुए हैं. बच्चा बुरी तरह रो रहा है. पपी भी उसके पास ही बैठा है. बच्चा फुल वॉल्यूम में रो रहा है और ये क्यूट पपी भी कुछ कम नहीं है. आप अगर इस वीडियो का ऑडियो ऑन करके सुनेंगे तो मारे हंसी के आप भी लोट पोट हो जाएंगे, क्योंकि बच्चे को चिढ़ाने के लिए पपी ने जो ट्रिक अपनाई है वो काम कर गई. रोता हुआ बच्चा पलंग से उठा और वहां से चला भी गया. ये वीडियो ठीक वैसा ही है जैसे घर के दो बच्चे आपस में लड़ रहे हों और एक बच्चा दूसरे को चिढ़ाने में कामयाब हो गया हो. ठीक वैसे ही बच्चे का रोना और पपी का ये राग है.

इस वीडियो की सबसे मजेदार बात ये कि बच्चा जिस सुर में रो रहा है पपी भी उसी सुर में आवाजें निकाल रहा है. कुछ देर यही क्रम चलता रहा, लेकिन बाद में बच्चे को समझ में आ गया कि उसका रोना उसके पपी की वजह से घर वालों का ध्यान नहीं खींच पा रहा है. पपी की इस हरकत के चलते बच्चा वहां से उठ कर चला ही गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए डॉग नगरी ने लिखा है कि, 'जब आपको ट्रीट देने से मना कर दिया जाए, तब क्या रिएक्शन होगा.' इसे पपी का बदला भी कैप्शन दिया गया है. वीडियो में बच्चे की जिद और पपी की मस्ती को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

* ""शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com