विज्ञापन
This Article is From Nov 03, 2022

शराबी बंदर के बाद चरसी चिम्पैंजी के Video ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Chimpanzee Viral Video: हाल ही सोशल मीडिया पर एक चिम्पैंजी का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें चिम्पैंजी को सिगरेट पीते देखा जा रहा है. इससे कुछ दिन पहले भी एक बंदर का ऐला ही वीडियो सामने आया था, जिसमें उसे मजे से शराब और बीयर पीते देखा गया था.

शराबी बंदर के बाद चरसी चिम्पैंजी के Video ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Chimpanzee Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. यूं तो इंटरनेट पर ज्यादातर यूजर्स जानवरों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं, जिन में से कुछ वीडियोज में जानवरों की मासूमियत दिल को छू जाती है, तो वहीं कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, पर कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद अपनी ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक चिम्पैंजी बड़े टशन में सिगरेट पीता नजर आ रहा है. इससे पहले भी एक बंदर को मजे से शराब और बीयर पीते देखा गया था.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस फनी (Funny Video) और हैरतअंगेज वीडियो (Amazing Video) में एक चिम्पैंजी (Chimpanzee) को सिगरेट (Cigarette) पीते देखा जा रहा है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर ये वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. चिम्पैंजी और बंदरों की शरीर की बनावट इंसानों की तरह ही होती है. इसके साथ ही वह इंसानों की ही तरह सोच भी सकते हैं. इस वायरल वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

वीडियो की शुरुआत में एक चिम्पैंजी पिंजड़े में बंद दिखाई दे रहा है, इस दौरान पिंजड़े के पास खड़ा एक शख्स चिम्पैंजी को सिगरेट का ऑफर देता है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे शख्स अपनी सिगरेट को दिखाते हुए पिंजड़े में बंद चिम्पैंजी को उसे मुंह में रखने का इशारा करता है. सबसे पहले शख्स सिगरेट के डिब्बे से एक सिगरेट चिम्पैंजी को ऑफर कर देता है. इसके बाद शख्स अपनी सिगरेट के बाद चिम्पैंजी के मुंह में दबी सिगरेट को जलाता है. इस बीच चिम्पैंजी ऐसे सिगरेट पीता है, जैसे ये इसका रोज का काम हो.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक चार लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स चिम्पैंजी को सिगरेट पिलाए जाने पर शख्स की आलोचना कर रहे हैं.

* ""''दुल्हन को जबरदस्ती विदा करते नजर आए घरवाले, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
* ''Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...
* "क्या आप जानते हैं तस्वीर में दिख रहे इस अजीबोगरीब सांप का नाम, IFS अधिकारी भी ढूंढ रहे हैं जवाब

देखें वीडियो- अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फैंस के साथ क्लिक करवाई फोटो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
शराबी बंदर के बाद चरसी चिम्पैंजी के Video ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Next Article
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com