शादी के बाद विदाई में दुल्हन ने खुद चलाई कार, दूल्हे को पास बिठाकर ऐसे पहुंची ससुराल - देखें Viral Video

Social Media पर विदाई (Vidaai) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के बाद विदाई के दौरान दुल्हन को कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा देखा गया. उसने दूल्हे को पास में बिठाया और खुद कार चलाकर ससुराल (Bride drives husband to sasural) पहुंची.

शादी के बाद विदाई में दुल्हन ने खुद चलाई कार, दूल्हे को पास बिठाकर ऐसे पहुंची ससुराल - देखें Viral Video

शादी के बाद विदाई में दुल्हन ने खुद चलाई कार, ऐसे पहुंची ससुराल - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विदाई (Vidaai) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के बाद विदाई के दौरान दुल्हन को कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा देखा गया. उसने दूल्हे को पास में बिठाया और खुद कार चलाकर ससुराल (Bride drives husband to sasural) पहुंची. कोलकाता (Kolkata) की स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi) और सौगत उपाध्याय (Saugaat Upadhaya) ने पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे और इंस्टाग्राम पर एक स्टीरियोटाइप-ब्रेकिंग विदाई की रस्म शेयर की. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शादी करने के बाद विदाई का समय आया. दुल्हा-दुल्हन बाहर निकले और कार में बैठने लगे. तभी दुल्हन ड्राइविंग सीट पर बैठ गई. उसने खुद कार चलाकर ससुराल जाने का फैसला किया. स्नेहा ने दूल्हे को पास वाली सीट पर बैठाया. लोगों ने दुल्हन को ड्राइविंग सीट पर बैठाने में मदद की, क्योंकि उन्होंने काफी भारी लहंगा पहना था. तभी पीछे से आवाज आती है, 'सीट ऊपर कर ले, बेटा.' तभी दूल्हा कहता है, 'पापा, वो अच्छी से चला लेगी.'

स्नेहा सभी को हाथ हिलाती है और गाड़ी दौड़ाकर ससुराल की तरफ निकल जाती है.

देखें Video:

क्लिप को ऑनलाइन साझा करते हुए, स्नेहा ने लिखा: "यह वास्तव में मजेदार था!" उन्होंने वीडियो को "निडर, मजबूत और प्रेरणादायक महिलाओं" को समर्पित किया.


सौगात और स्नेहा 8 साल से रिलेशनशिप में थे. जब दोनों पहली डेट पर गए थे तो स्नेहा ने खुद कार चलाकर सौगात को घर छोड़ा था. उसके बाद ही दोनों ने फैसला किया था कि वो ही विदाई के दिन गाड़ी चलाएंगी और ससुराल पहुंचेंगी. उन्होंने ठीक ऐसा ही किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर 3.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने पॉजीटिव रिएक्शन्स दिए. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार वीडियो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर दूसरी लड़कियों को भी हिम्मत मिलेगी.'