हीरो बनने के चक्कर में लड़के ने किया गजब कारनामा, बुरी तरह मुंह के बल गिरा, लोग बोले- ऐसा Head Shot की सब टूट गया

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा लड़का स्टंट करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसके दौरान उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी सहम जाएंगे और लोग स्टंट करने का ख्याल अपने दिमाग से निकाल देंगे.

हीरो बनने के चक्कर में लड़के ने किया गजब कारनामा, बुरी तरह मुंह के बल गिरा, लोग बोले- ऐसा Head Shot की सब टूट गया

हीरो बनने के चक्कर में लड़के ने किया गजब कारनामा, बुरी तरह मुंह के बल गिरा

खतरनाक स्टंट (Dangerour stunt) करके लोगों की वाहवाही लूटने का बहुत से लोगों को काफी शौक होता है, फिर हे वो बच्चों हों या बड़े. बहुत से लोगों ऐसे स्टंट करने की कोशिश करते हैं, जो उनके बास का भी नहीं होता. सोशल मीडिया पर अक्सर स्टंट के बहुत से ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिनमें स्टंट करने वाला शख्श सही स्टंट नहीं कर पाता और से लेने के देने पड़े जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा लड़का स्टंट करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसके दौरान उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी सहम जाएंगे और लोग स्टंट करने का ख्याल अपने दिमाग से निकाल देंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा लड़का जिसने चश्मा भी लगाया हुआ है, वो एक आगंन में रखी खाट के ऊपर बड़ी जोर से छलांग लगाकर हवा में उछल जाता है. जैसे ही वो खाट के दूसरी ओर झुकता है बुरी तरह से मुंह के बल गिर जाता है. वीडियो देखकर ही आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि लड़का कितनी बुरी तरह से गिरा होगा. गिरते ही उसका चश्मा भी पूरी तरह से टुकड़-टुकड़े हो जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर preetsoe2 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को बार-बार लोग देख रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट् करते हुए लिखा- भाई इसका सेकेंड पार्ट कब आएगा. तो दूसरे ने लिखा- भाई चश्मा तो उतार देता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: गाजियाबाद में कार की टक्‍कर से हवा में उछला बाइक सवार