सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 खरीदने दुकान पर पहुंचा 'भिखारी', लेकिन फिर जो हुआ, फटी रह जाएंगी आंखें

वीडियो में, 'एक्सपेरिमेंट किंग' के क्रिएटर्स में से एक ने खुद को एक भिखारी के रूप में तैयार किया और जोधपुर में एक मोबाइल शोरूम में पहुंच गया.

सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 खरीदने दुकान पर पहुंचा 'भिखारी', लेकिन फिर जो हुआ, फटी रह जाएंगी आंखें

सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 खरीदने दुकान पर पहुंचा 'भिखारी'

एक स्क्रिप्टेड वीडियो में जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा है, 'Experiment King' नाम के एक इंस्टाग्राम चैनल ने एक भिखारी के iPhone 15 खरीदने की कोशिश से जुड़ा एक शरारती वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सामाजिक धारणाओं, सहानुभूति और प्रीमियम गैजेट्स की सामर्थ्य के बारे में सवाल उठाने का एक प्रयास है. 

वीडियो में, 'एक्सपेरिमेंट किंग' के क्रिएटर्स में से एक ने खुद को एक भिखारी के रूप में तैयार किया और जोधपुर में एक मोबाइल शोरूम में पहुंच गया. आम धारणा दर्शाती है कि भिखारियों को हाई-एंड स्मार्टफोन में दिलचस्पी नहीं होगी या वे इसे खरीदने में सक्षम नहीं होंगे.

देखें Video:

लेकिन, मज़ाक ने एक अजीब ट्विस्ट ले लिया जब दुकान का मालिक सिक्के लेने के लिए सहमत हो गया और एक आईफोन प्रो मैक्स उसे दे दिया. फोन खरीदने के लिए 'भिखारी' सिक्कों से भरी बोरी देता है, वीडियो में कर्मचारियों को सिक्के गिनते हुए भी देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज और अलग-अलग तरह के ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं. जहां कुछ लोग एक भिखारी को इतना महंगा फोन खरीदते देख हैरान थे, वहीं कुछ लोगों ने साफ कर दिया कि पूरी घटना स्क्रिप्टेड थी क्योंकि वीडियो में दुकान के इंस्टाग्राम हैंडल को टैग किया गया था.