दो मधुमक्खियों ने देखते ही देखते खोल दिया कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन, देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो मधुमक्खियां ढक्कन को दोनों साइड से ऊपर की तरफ धीरे-धीरे उठाती हैं और देखते ही देखते बोतल का ढक्कन खोल देती हैं.

दो मधुमक्खियों ने देखते ही देखते खोल दिया कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन, देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

दो मधुमक्खियों ने देखते ही देखते खोल दिया कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन

सोशल मीडिया पर अकसर कई मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही क वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दो मधुमक्खियां फैंटा की बोतल का ढक्कन खोलते हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को @TheMichaelMoran नामक के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. क्योंकि कई बार तो हम भी बोतल का ढक्कन खोलने में परेशान हो जाते हैं. लेकिन, इन दो मधुमक्खियों ने बड़ी ही आसानी से कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन खोल दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो मधुमक्खियां ढक्कन को दोनों साइड से ऊपर की तरफ धीरे-धीरे उठाती हैं और देखते ही देखते बोतल का ढक्कन खोल देती हैं.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इसपर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कहा कि, सच में ये अविश्विसनीय है कि दो मधुमक्खी एक कोल्डड्रिंक के ढक्कन को इतनी आसानी से खोल दें. वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, कि मैंने ऐसा पहली बार देखा है, ये सच में अद्भुत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com