थककर बोट में ही सो गए थे मछुआरे, अचानक से मगरमच्छ ने कर दिया हमला

दो मछुआरे (Fishermen) अपना काम खत्म करने के बाद बोट में आराम फरमा रहे थे. लेकिन उन पर थकान इतनी हावी थी कि वो बोट (Boat) में ही सो गए. बस फिर क्या एक मगरमच्छ ने इन दोनों मछुआरों पर अटैक (Attack) कर दिया.

थककर बोट में ही सो गए थे मछुआरे, अचानक से मगरमच्छ ने कर दिया हमला

अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

मगरमच्छ को दुनिया के सबसे खतरनाक शिकारियों में शुमार किया जाता है. मगरमच्छ अपने जबड़ों में जिसे भी दबोच लेता है फिर उसका बचना लगभग नामुमिकन ही होता है. मगरमच्छ कितना खूंखार होता है, इस बात की तस्दीक हाल ही में घटने वाली एक घटना से मालूम हो जाएगी.  हुआ ये कि दो मछुआरे (Fishermen) अपना काम खत्म करने के बाद बोट में आराम फरमा रहे थे. लेकिन उन पर थकान इतनी हावी थी कि वो बोट (Boat) में ही सो गए. बस फिर क्या एक मगरमच्छ ने इन दोनों मछुआरों पर अटैक (Attack) कर दिया.

9news न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेसन और डेव ऑस्ट्रेलिया की नॉर्दर्न टेरिटरी की काटो नदी (River) में अपना काम कर रहे थे. लेकिन काम से थककर वो सो गए, थोड़ी ही देर में एक खूंखार मगरमच्छ ने उनकी बोट (Boat) पर धावा बोल दिया. जेसन ने बताया कि वो अचानक से उठे और उन्होंने देखा कि मगरमच्छ ने बोट (Crocodile ) पर अटैक कर दिया है. सुबह 5 बजे मगरमच्छ ने अटैक किया था. इस दौरान वो चिल्ला रहे थे, पानी में मौजूद मगरमच्छ काफी गुस्से में लग रहा था.

इस वाकये के बारे में उन्होंने बताया कि मगरमच्छ (Crocodile) पर उनकी नजरें तब पड़ी जब वो बोट से तकरीबन दस मीटर दूर था. ये मगरमच्छ इतना बड़ा था कि उन्होंने इससे पहले इतने बड़े आकार का मगरमच्छ अपनी जिंदगी में इससे पहले कभी नहीं देखा था. मगरमच्छ ने इतना जोरदार अटैक (Attack) किया था कि उसके दांतों के निशान तक बोट पर गड़ गए. दोनों मछुआरे ने कहा कि मगरमच्छ को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे की वो बेहद गुस्से में हों.

ये भी पढ़ें: क्लास के जिस बच्चे को नकारा-निकम्मा कहते रहे टीचर, उसने करोड़पति बन बंद कर दी लोगों की बोलती

इसलिए मगरमच्च पूरी ताकत के साथ बार-बार अटैक किए जा रहा था. इससे पहले दोनों के साथ कभी कोई ऐसा वाकया नहीं घटा था. ऐसे में कुछ देर तक तो उन्हें यही लगता रहा कि उनके सामने मौत खड़ी है. उन्होंने बताया कि मगरमच्छ शायद ब्रीडिंग सीजन के कारण गुस्से में था. हो सकता है कि वो इसलिए बोट पर बार-बार अटैक कर रहा था. इस घटना के बाद दोनों मछुआरे काफी डरे हुए नजर आ रहे थे.

ये भी देखें: गिरते-गिरते बचे पवन कल्याण, गले लगाना चाहता था फैन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com