मालिक से अंतिम विदाई के समय गले मिल कर ऐसा रोया बकरा कि सबका कलेजा कांप गया, रुला देगा वीडियो

वीडियो में बकरे की आवाज़ बहुत ही रुलाने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने मालिक के गले से मिलकर ऐसे रो रहा है, जैसे वो उसका बच्चा हो. मालिक भी भावुक हो रहा है. इस दृश्य को देखने के बाद आस-पास के लोग भी काफी ज्यादा भावुक हो रहे हैं.

मालिक से अंतिम विदाई के समय गले मिल कर ऐसा रोया बकरा कि सबका कलेजा कांप गया, रुला देगा वीडियो

इंसान और जानवर के बीच का रिश्ता बहुत ही ज्यादा अनमोल होता है. दोनों एक दूसरे के साथ रहते हैं. कई बार ये रिश्ता इतना प्यारा हो जाता है, जो किसी अपने परिजन जैसा लगता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बकरा अपने मालिक के गले लगकर ख़ूब रो रहा है. मालिक भी अपने आंसू को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है. ये सब देखकर आस-पास के लोग भी बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो के अनुसार, दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो ईद-उल अजहा यानी बकरीद के समय का है. वीडियो के अनुसार, बकरे को मालिक मंडी बेचने लाया था. जब बकरे को महसूस हुआ कि वो मालिक से कभी नहीं मिल सकता है तो वो अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाया. वीडियो देखने के पहले आपसे गुजारिश है कि ये बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है.

वीडियो देखें

वीडियो में बकरे की आवाज़ बहुत ही रुलाने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने मालिक के गले से मिलकर ऐसे रो रहा है, जैसे वो उसका बच्चा हो. मालिक भी भावुक हो रहा है. इस दृश्य को देखने के बाद आस-पास के लोग भी काफी ज्यादा भावुक हो रहे हैं. ऐसे दृश्य हमें विचलित करते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई कमेंट्स मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ram_Vegan नाम के यूज़र ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को 39 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर भले ही नहीं बोल सकते हैं, मगर अपनी बावनाओं को ज़रूर व्यक्त कर सकते हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- मुझसे ये वीडियो देखा नहीं जा रहा है, हो सकता है कि आज से मैं शाकाहारी हो जाऊं.