VIDEO: Arunachal Pradesh में अचानक आई बाढ़ में बह गई स्कॉर्पियो, चीखते रह गए लोग

Caught On Camera: अरुणाचल प्रदेश में मूसलाधार बारिश से आई बाढ़ में बीच सड़क पर फंसी स्कॉर्पियो के नीचे गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखते ही देखते गाड़ी कागज की नाव की तरह पानी में बहती देखी जा सकती है.

VIDEO: Arunachal Pradesh में अचानक आई बाढ़ में बह गई स्कॉर्पियो, चीखते रह गए लोग

VIDEO: अचानक आई बाढ़ में बह गई स्कॉर्पियो, ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान, देखे बाढ़ का भयानक मंजर

Arunachal Pradesh Heavy Rain: देशभर में कई जगह भारी बारिश के बाद आई बाढ़ ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है, वहीं अभी भी लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही में अचानक से आई बाढ़ का एक वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें आसामान से बरसती मुसीबत, नदी-नालों को छोड़ सड़कों तक पहुंचकर सैलाब बनकर उफनती नजर आ रही है, जिसमें अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. वीडियो वाकई होश उड़ा देने वाला है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हर किसी धड़कनें बढ़ा रहा यह वीडियो बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है. दरअसल, अरुणाचल प्रदेश में इन दिनों कई जिले भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात का सामना कर रहे हैं. कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. ऐसे में लोअर सुबनसिरी जिले के चिपुता गांव में अचानक आई बाढ़ में एक स्कॉर्पियो कार बह गई. वो तो गनीमत रही की वक्त रहते कार में सवार चालक और अन्य सवारियां बाहर निकल गईं. वीडियो में बाढ़ के पानी का बहाव में देखते ही देखते स्कॉर्पियों कार गहरी खाई में जा गिरी.

बताया जा रहा है कि शोरूम के कर्मचारी इस कार को टेस्ट के लिए ड्राइव पर ले कर गए थे, उसी दौरान यह हादसा हो गया. मूसलाधार बारिश से आई बाढ़ में बीच सड़क पर फंसी स्कॉर्पियो के नीचे गिरने का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि, सड़क पर पानी का बहाव तेज होने के दौरान गाड़ी अचानक बंद हो गई थी, इस बीच पानी का स्तर तेजी से बढ़ने लगा था, जिसके बाद समय रहते कार में सवार लोग बाहर निकल गए और कुछ ही देर में देखते ही देखते गाड़ी कागज की नाव की तरह पानी में बह गई. 

यूं तो इन दिनों देश के ज्यादातर राज्यों में जमकर बारिश हो रही है. लगातार हो रही यह बारिश आफत बनकर बरस रही है, जिसके कारण जगह-जगह जलभराव और सड़कों के धंसने की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र ने हाल ही में कई राज्यों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है. 

* ""रोती हुई मालकिन को घोड़े ने गले लगाकर यूं दिया दिलासा, भावुक कर रहा है VIDEO
* 'पाकिस्तान की 'Pawri Girl' का एक और Video आया सामने, देखें नया कारनामा
* "हजार का खाना-लाखों की टिप, फिर वापस मांगा सूद समेत पूरा पैसा, जानें क्या है मामला

देखें वीडियो- मौनी रॉय मुंबई एयरपोर्ट पर ब्‍लैक आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com