रोती हुई मालकिन को घोड़े ने गले लगाकर यूं दिया दिलासा, भावुक कर रहा है VIDEO

हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई काफी इमोशनल कर देने वाला है, जिसमें दुखी मालकिन को देखकर उसके घोड़ों ने गले लगाकर उसे ढांढस बधाया, जिसके बाद महिला फूट फूटकर रोने लगी.

रोती हुई मालकिन को घोड़े ने गले लगाकर यूं दिया दिलासा, भावुक कर रहा है VIDEO

Horse & Lady Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मालकिन और उसके पालतू जानवर के बीच के प्यार को देखा जा सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला थोड़ी दुखी होती है और रोने लगती है. वहीं मौजूद घोड़े उसे दिलासा देते हैं, जब महिला अपना सिर इन पर टिका लेती है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो घोड़े रोती हुई महिला को सांत्वना देते प्रतीत हो रहे हों.

यहां देखें वीडियो

अक्सर बेजुबां होते हुए भी जानवर अपनी हरकतों से आपके दुख और सुख को समझ लेते हैं. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें घोड़े अपने मालिकन को ढांढस बांधते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काफी इमोशनल है, जो महिला और घोड़ों के बीच की बॉन्डिंग को दर्शा रहा है. वीडियो में आप एक उदास महिला को घोड़े के अस्तबल में बैठा देखेंगे, जिसके इर्द-गिर्द घोड़े भी नजर आ रहे होते हैं. वीडियो में दुखी मालकिन को देखकर उसके घोड़ों ने गले लगाकर उसे ढांढस बधाया, जिसके बाद महिला फूट फूटकर रोने लगी. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, महिला ने हाल ही में अपने पिता को खो दिया है, जिसकी वजह से वो बहुत इमोशनल हो रही है. इसी बीच उसे रोने के लिए घोड़ों के कंधों का सहारा लेते वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो ने मालकिन के प्रति घोड़े की भावना को ज़ाहिर किया. वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

* ""Video: केरल में बीच सड़क स्ट्रांग मैसेज देते हुए दुल्हन ने करवाया अनोखा फोटोशूट
* 'पाकिस्तान की 'Pawri Girl' का एक और Video आया सामने, देखें नया कारनामा
* "हजार का खाना-लाखों की टिप, फिर वापस मांगा सूद समेत पूरा पैसा, जानें क्या है मामला

देखें वीडियो- मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com