विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 06, 2022

Video: ऑटो रिक्शा की सवारी कर रहे Anupam Kher ने की नन्हें बच्चों से मुलाकात, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bollywood Actor Viral Video: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में वे मुंबई की सड़कों पर ऑटो की सवारी करते हुए जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Video: ऑटो रिक्शा की सवारी कर रहे Anupam Kher ने की नन्हें बच्चों से मुलाकात, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
ऑटो रिक्शा की सवारी कर रहे नन्हे बच्चों से मिले अनुपम खेर

Anupam Kher Viral Video: अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानें जाने वाले सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता अनुपम (Bollywood Actor Anupam Kher) खेर न सिर्फ अपने हुनर के चलते लोगों के दिल में घर कर चुके हैं, बल्कि वे अपनी दरियादिली को लेकर मशहूर भी हैं. हाल ही में इनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2 लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है.

यहां देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में वे मुंबई की सड़कों पर ऑटो की सवारी करते हुए जा रहे हैं. वैसे तो अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन उनके वीडियो इंटरनेट पर हवा की तरह वायरल हो जाते हैं. हाल ही में इस वायरल हो रहे वीडियो में अनुपम खेर ऑटो रिक्शा चालक से भी बात करते दिखाई देते हैं. इसी बीच उनके कुछ दोस्त भी उनको मिलने आ जाते हैं, जो उनसे रोजाना सुबह मुलाकात करते हैं. कुछ बच्चे भी अनुपम खेर से मिलने आते हैं. बच्चों से मिलकर वे उनका हालचाल जानने के अलावा उनसे बातें भी करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही वे उन्हें मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं.

अमेरिकी यूनिवर्सिटी से अपना 'ग्रेजुएशन' पूरा कर चुकी है यह बिल्ली! रोजाना जूम पर करती थी क्लास अटेंड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ऑटोरिक्शा की सवारी, मेरे मॉर्निग वॉक के फ्रेंड्स, ड्राइवर दूबे जी और मुंबई की सड़कें. पिताजी कहते थे कि दुनिया में सबसे आसान काम है किसी को खुश करना. इस देखें और एन्जॉय करें, जैसे मैंने किया. हैप्पीनेस, जॉय, मन की शांती.' उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को देख हर कोई उनकी दरियादिली को लेकर बात कर रहा है. 

Watch: इस डॉगी का शुरू हो गया 'Work from Home' यकीन न हो तो देखें Video

इंटरनेट पर वायरल अभिनेता अनुपम खेर के इस वीडियो को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देख तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'आप बॉलीवुड के सबसे बढ़िया हीरा हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सर आप बहुत दयालु और विनम्र हैं.'

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सनी लियोन समेत ये सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधार कार्ड के लिए खींची जा रही थी फोटो, छोटी बच्ची देने लगी हिरोइन वाला पोज़, क्यूट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया
Video: ऑटो रिक्शा की सवारी कर रहे Anupam Kher ने की नन्हें बच्चों से मुलाकात, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Next Article
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;