Watch: इस डॉगी का शुरू हो गया 'Work from Home' यकीन न हो तो देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कोई इंसान नहीं बल्कि एक पालतू डॉगी के 'वर्क फ्रॉम होम शेड्यूल' (Work from home shcedule) दिखाया गया है.

Watch: इस डॉगी का शुरू हो गया 'Work from Home' यकीन न हो तो देखें Video

वक्त के साथ बहुत सारे बदलाव होते रहते हैं. जैसे कोरोना के समय 'वर्क फ्रॉम होम' के चलते लोग अपने दफ्तर का काम घर से किया करते थे. देखा जाए तो कोरोना आने से पहले इसका चलन इतना नहीं था. लोगों के दफ्तर का काम हो या फिर छोटों या बड़ों की पढ़ाई सब ऑनलाइन होने लगी. शुरुआत में यह थोड़ा अजीब जरूर था, लेकिन धीरे-धीरे अब लोगों को वर्क फ्रॉम होम की आदत हो गई है. इसी से रिलेट करता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कोई इंसान नहीं बल्कि एक पालतू डॉगी के 'वर्क फ्रॉम होम शेड्यूल' (Work from home shcedule) दिखाया गया है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते, इसका अंदाजा हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक डॉगी के 'वर्क फ्रॉम होम शेड्यूल' (Work from home shcedule) दिखाया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा जैसे कि सिर्फ इंसानों ने ही नहीं, बल्कि जानवरों ने भी इस बदलाव को अपनाया है. वीडियो में दिखाई दे रहे इस डॉगी का नाम मैग्नस बताया जा रहा है, जो कंप्यूटर के आगे बैठा दिखाया गया है. 

Video: इसे कहते हैं 'आ बैल मुझे मार', अगर टाइगर ने पीछे देख लिया होता, तो...

सोशल मीडिया प्लटफॉर्म Instagram पर इस वीडियो को 'magnusthetherapydog' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो यह बतलाता है कि कैसे पालतू जानवरों का भी 'वर्क फ्रॉम होम शेड्यूल' (Work from home shcedule) फिक्स हो चुका है. वीडियो में एक पालतू डॉगी को 'वर्क फ्रॉम होम' के बीच में झपकी लेते और खेलते दिखाया गया है. इस वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 3 लाख 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सनी लियोन समेत ये सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com